BIGG BOSS OTT 3 : क्या लवकेश के शो में जाने के बाद खत्म हुई एल्विश यादव से उनकी दोस्ती, बोले- मुझे लगता है कटारिया को…

बिग बॉस ओटीटी 3 के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक हैं लवकेश कटारिया। लवकेश, एल्विश यादव के दोस्त हैं। सभी जानते हैं कि जब एल्विश, बिग बॉस ओटीटी 2 में आए थे तब लवकेश ने उन्हें विनर बनाने के लिए जी जान लगा दी थी। वहीं एल्विश भी लवकेश के सपोर्ट में मैसेज करते हैं, लेकिन उतना नहीं तो कई लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि वह क्यों नहीं लवकेश को सपोर्ट कर रहे, क्या दोनों के बीच लड़ाई चल रही है और क्यों नहीं वीकेंड का वार में उनके लिए जाओ।

सपोर्ट कर रहा हूं

एल्विश ने अब अपने व्लॉग में कहा, 'मुझे कई लोग मैसेज कर रहे हैं कि आप सपोर्ट नहीं कर रहे कटारिया को। वीकेंड का वार पर जाओ। अरे मैं कैसे जाऊं, मेरा शो थोड़ी है। वो मेरे हाथ में नहीं है और रही बात सपोर्ट कि तो मैं वोटिंग के जरिए सपोर्ट कर रहा हूं। हमारे बीच सब सही है।'

कटारिया को निकालना चाहते बाहर

एल्विश आगे कहते हैं कि वैसे जितना मैं शो देख रहा हूं मुझे लग रहा है कि ये लोग कटारिया को बाहर निकालना चाहते हैं।

अरमान को लेकर बोले

वहीं अरमान को लेकर एल्विश ने कहा कि अरमान भाई कितने दोगुले हैं। कटारिया ने उन्हें बचाया लेकिन वो पलट गए। अरमान भाई को मैं कहना चाहूंगा कि उन्होंने जो काम(2 शादी) खुद कर रखे हैं वो ही गलत हैं। लेकिन मैं यह नहीं कह रहा कि आप गलत हो तो दूसरे की गलती पर नहीं बोलोगे। वहीं लवकेश को जो बांधा वो टास्क का काम था, लेकिन इतनी देर नहीं रखना चाहिए था।

लवकेश की मां हुईं इमोशनल

बता दें कि हाल ही में लवकेश के बाहरवाला पकड़े जाने के बाद उनके एक हाथ में हथकड़ी बांधकर उन्हें गार्डन एरिया में रात भर बिठाकर रखा था। इस पर लवकेश की मां भी काफी इमोशनल हो गईं।

लवकेश के व्लॉग में दिखाया गया कि उनकी मां कहती हैं कि पूरी रात परेशान था । बिना सोए, बिना एसी के। रात भर सोया नहीं। मुझे लगा कि अब बोलेंगे कि अंदर जाओ, लेकिन नहीं बुलाया। 1 मिनट भी नहीं सोया। इस पर लवकेश के दोस्त बोलते हैं कि आंटी आप देखो आपने इतने अच्छे संस्कार दिए कि उसने चू तक नहीं कहा।

इसके बाद लवकेश की मां कहती हैं कि जिन्होंने सपोर्ट किया, उनके दोस्त जो शो में उनके साथ रहे विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, सना मकबूल उन्हें धन्यवाद।

2024-07-11T01:19:51Z dg43tfdfdgfd