PATHAN BOX OFFICE COLLECTION DAY 9: शाहरुख खान की ‘पठान’ ने वर्ल्डवआइड किया 700 करोड़ से अधिक का बिजनेस, तोड़ सकती है इस फिल्म का रिकॉर्ड

Pathan Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। फिल्म जिस तरह लगातार बिजनेस कर रही है। तमाम ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि Pathan कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म ने 9 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ये नंबर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला द्वारा बताए गए हैं।

वहीं इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक फिल्म ने 9वें दिन 15 से 16 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म ने बुधवार को 57 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म ने पांच दिनों में ही दुनियाभर में 500 करोड़ तक कमाई कर ली थी। जिसके बाद ये फिल्म अब तक की ओपनिंग वीकेंड ग्रॉसर बन गई है।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की Pathan ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘बाहुबली 2’ के डोमेस्टिक कलेक्शन को पार नहीं किया है। लेकिन के ‘पठान’ आमिर खान स्टारर ‘दंगल’ के रिकॉर्ड को तोड़ने की कगार पर है। ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘वॉर’ के बाद ‘पठान’ नए YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है।

आगे भी बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी Pathan

सलमान खान ने ‘पठान’ में अपने किरदार टाइगर के रूप में कैमियो किया है। फैंस को उम्मीद थी कि ऋतिक रोशन की भी फिल्म में सरप्राइज एंट्री होगी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदारों में हैं। Pathan सिनेमाघरों में कमाल कर रही है। इस सप्ताह के अंत में कोई बड़ी रिलीज नहीं होने से, फिल्म शायद बॉक्स ऑफिस पर राज करती रहेगी। पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब वह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होगी।

‘पठान’ के साथ शाहरुख खान ने चार साल के लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। खान को इससे पहले आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। इस साल, SRK एटली की फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ नयनतारा और विजय सेतुपति होंगे। इसके साथ ही वह राजकुमार हिरानी की Dunki में तापसी पन्नू के साथ भी दिखाई देंगे।

2023-02-03T05:28:11Z dg43tfdfdgfd