BIGG BOSS OTT 3: 'बाहरवाले' लव कटारिया होंगे घर से बेघर!

नई दिल्ली (शिवाली केशरी). पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ में मंगलवार को फिर से रिश्ते बनते और बिगड़ते नजर आए. घर में नैजी के हाइजीन को लेकर सुबह-सुबह अरमान मलिक का झगड़ा हो गया. दूसरी तरफ विशाल पांडे के साथ भी बहस-बाजी हो गई. ‘बाहरवाले’ लवकेश कटारिया को बिग बॉस ने घर से बेघर करने का फैसला सुनाया, जहां उन्हें बचाने के लिए उनके दोस्तों को ‘चक्की’ चलानी पड़ी.

बीती रात वाले एपिसोड में उन्हें गार्डन एरिया में ही हथकड़ी बांधकर खंभे से बंधे रहने की सजा दी गई. वो इस शो में बचेंगे या फिर एविक्ट हो जाएंगे, ये फैसला बिग बॉस ने नहीं लेंगे, बल्कि दर्शकों पर छोड़ दिया गया है कि वह घर से बेघर होंगे या घर का हिस्सा बने रहेंगे.

फ्लॉप एक्टर के ठप्पे के चलते अमिताभ के हाथ से निकली फिल्म, नए नवेले एक्टर ने मारी बाजी, 1 गाने ने बनाया स्टार

शिवानी और चंद्रिका के रिश्ते में आई दरार

चंद्रिका दीक्षित ने शिवानी कुमारी को खत नहीं लिखा था, जिसकी वजह से अब दोनों के बीच दूरी आ गई है. शिवानी ने अपना बेड भी अलग कर लिया है, जिसकी वजह से सुबह चंद्रिका दुखी नजर आईं और कहने लगीं कि अब वो भी शिवानी से दूर ही रहेंगी. वहीं दूसरी तरफ सुबह-सुबह अरमान मलिक और नैजी के बीच आपसी भिड़ंत हो गई. बाथरुम में नैजी ने ठीक से फ्लश नहीं किया, इसके बाद अरमान उनकी इन हरकतों से काफी परेशान हो गए थे.

नैजी की निजी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव

नैजी ने सना सुल्तान को बताया कि एक ऐसा भी वक्त था, जब उन्होंने काफी कुछ झेला था.उन्हें लोकल ट्रेन में सफर करना पड़ता था ,2-4 महीने पहले ही उनकी जिंदगी बदली, जब उनके काम के लिए उन्हें लाखों रुपये मिलने लगे. एक तरफ सना सुल्तान से नैजी अपनी जिंदगी के बारे में बात कर रहे थे तो वही उन दोनों का साथ बैठे देख सना मकबूल को बुरा लग रहा था. वो दूसरे कंटेस्टेंट्स से बोलने लगीं कि अब वो भी अपने आप को बदलेंगी और नए दोस्त बनाएंगी.

बता दें कि घर में बिग बॉस के अगले आदेश तक चक्की चलती रहेगी. इसके बाद ही ये फैसला दर्शकों पर छोड़ा जाएगा कि लवकेश को निकालना है या फिर बचाना है.

2024-07-10T08:10:41Z dg43tfdfdgfd