ADITI RAO HYDARI-SIDDHARTH: अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी हुई कन्फर्म

कानपुर (इंटरनेट डेस्क)। Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की शादी की खबरों से सोशल मीडिया भरा पड़ा है। गुरुवार को सोशल मीडिया पर न्यूज सामने आई कि अदिति राव हैदरी ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप शादी कर ली। हालांकि, अभी तक इस बात पर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर सिद्धार्थ की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। पर अब हर तरफ दोनों की शादी कन्फर्म होने की न्यूज आ रही है।

शादी की खबरों पर लगी मुहर

दरअसल, अदिति राव हैदरी की अपकमिंग वेब सीरीज हीरामंडी द डायमंड बाजार जल्द ही रिलीज होने वाली है। जिसके लिए कल यानी की 27 मार्च को एक ग्रैंड इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया। मुंबई में हुए इस समारोह में सीरीज की पूरी स्टारकास्ट पहुंची, लेकिन वहां एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी गायब रहीं। इसी बीच इस हीरामंडी के इवेंट में होस्ट ने उनकी शादी पर मुहर लगा दी। उन्होंने कहा कि, "अदिति हीरामंडी के अहम हिस्सों में से एक हैं और वो आज यहां नहीं है, और इसका एक कारण ये है कि उनकी आज शादी है।"

कब और कहां हुई शादी?

बस फिर क्या था? देखते ही देखते ये बात चारों तरफ फैल गई और एक्ट्रेस की शादी की खबर पर मुहर लग गई। सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, अदिति और सिद्धार्थ ने 27 मार्च को तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी रचाई है।

2024-03-28T06:33:50Z dg43tfdfdgfd