AKANKSHA DUBEY SUICIDE CASE का जल्द खुलेगा राज, एक्ट्रेस के कपड़ों में मिले चौंकाने वाले सबूत

https://cdn.dnaindia.com/sites/default/files/2023/05/29/7094002-akanksha-1.jpg

डीएनए हिंदी: भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey)ने कुछ वक्त पहले आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके केस में कई मोड़ आए चुके हैं. वहीं,बीते दिनों इस मामले में एक्ट्रेस के कपड़ों की लैब में जांच की गई थी. इस जांच के बाद अब मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. 

दरअसल,  एक्ट्रेस की मौत के बाद पुलिस ने जांच के लिए उनके कपड़ों को लैब में टेस्ट कराया था. इस टेस्ट की रिपोर्ट अब आ गई है, जिसमें एक्ट्रेस के कपड़ों में स्पर्म पाया गया है. इस बड़े खुलासे के बाद सभी हैरान हैं. अब जांच रही पुलिस टीम आरोपी समर सिंह और उनके दोस्त संजय सिंह सहित चार लोगों का डीएनए टेस्ट करेगी. फिलहाल पुलिस ने कोर्ट से इसके लिए अनुमति मांगी है.

ये भी पढ़ें- नासिक के पंचवटी में Kriti Sanon ने की पूजा, यूजर्स ने कहा- प्रमोशन के लिए भगवान का घर तो छोड़ दो

आत्महत्या से पहले पार्टी में शामिल हुई थीं आकांक्षा

आपको बता दें कि एक्ट्रेस 25 अप्रैल की रात को एक पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी, जो कि अरुण पांडेय के घर पर रखी गई थी. पार्टी में कई लोग शामिल थे. वहीं पार्टी खत्म होने के बाद जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को होटल तक छोड़ने के लिए संदीप सिंह गए थे. संदीप कुछ वक्त तक एक्ट्रेस के होटल में रुके थे और इस बीच आकांक्षा ने फेसबुक लाइव भी किया था. हालांकि इसकी अगली सुबह एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की मौत पर उनके परिजनों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है. वहीं, आकांक्षा के परिवार के मुताबिक इस पूरे मामले के मुख्य आरोपी सिंगर समर सिंह और संजय सिंह है. हालांकि अभी तक पूरा मामला स्पष्ट नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें- Dipika Kakar ने फैंस को किया निराश, जानें क्यों लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला?

25 अप्रैल को एक्ट्रेस ने की थी आत्महत्या

आपको बता दें कि बीते 25 अप्रैल को भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सारनाथ के एक होटल में आत्महत्या कर ली थी. एक्ट्रेस की आत्महत्या से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री सदमे में थी. आकांक्षा उत्तर प्रदेश के भदोही की रहने वाली थीं. उन्होंने टिक टॉक वीडियो और इंस्टाग्राम रील से पहचान हासिल की थी. इसके बाद उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री में अभिनय करने का मौका मिला था, जिससे वह काफी फेमस हो गई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

2023-05-29T18:15:06Z dg43tfdfdgfd