AKSHAY KUMAR पर कानून का शिकंजा ! JOLLY LLB 3 में जज, वकील पर मज़ाक पड़ेगा महंगा

एंटरटेनमेंट डेस्क । बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और अरशद वारसी अजमेर में अपनी अपकमिंग फिल्म जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग में कर रहे हैं। लेटेस्ट इंफर्मेशन के मुताबित ये कॉमेडी मूवी पर कानूनी शिकंजा कस सकता है। अजमेर की एक अदालत में फिल्म की टीम के खिलाफ फिल्म में कोर्ट प्रोसेस ( न्यायपालिका प्रणाली ) का अनादर करने का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज की गई है।

एनबीटी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अजमेर जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चंद्रभान सिंह राठौड़ ने फिल्म मेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दावा किया गया है कि जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी भारतीय न्यायपालिका प्रणाली का मजाक उड़ाते है, जिसकी वजह से न्यायपालिका की छवि खराब हो रही है।

शिकायत के बारे में और जानें

चंद्रभान ने कथित तौर पर वकीलों और जजों का मजाक उड़ाने के लिए प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर के खिलाफ शिकायत दी है। इस शिकायतकर्ता का दावा किया कि फिल्म वकीलों और न्यायाधीशों को बेहद गलत तरीके से पेश करती है, फिल्म मेकर ने कोर्ट प्रोसेस को मज़ाक बनाकर रख दिया है।

फिल्म मेकर, एक्टर के खिलाफ गंभीर आरोप

शिकायत में यह भी कहा गया है कि इसके पहले दो पार्ट देखकर तो यही लगता है कि फिल्म मेकर, डायरेक्टर और एक्टर देश के संविधान की न्यायपालिका की गरिमा और रेपोटेशन का बिल्कुल भी रिस्पेक्ट नहीं करते हैं।

वकीलों, जजों को किया जा रहा अपमानित

जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग अजमेर के डीआरएम ऑफिस समेत आसपास के गांवों और इलाकों में चल रही है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने ऐसा देखा जिसमें फिल्म के कलाकार न्यायाधीशों सहित न्यायपालिका की छवि, प्रतिष्ठा और गरिमा के बारे में बिल्कुल भी गंभीर नहीं दिख रहे हैं।

चंद्रभान ने आगे कहा कि वकीलों को लात मारना, डंडे लेकर दौड़ाना, जज द्वारा गुटखा खाना और पैसे के लेन-देन के सीन, कोर्ट में इस तरह देखने नहीं मिलते हैं, जैसे फिल्म में दिखाए जाते हैं।

कोर्ट के फैसले का इंतज़ार

दरअसल, अजमेर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने जॉली एलएलबी 3 की शूटिंग रोकने के लिए सिविल जज की कोर्ट में एक अर्जी दायर की है। उन्होंने कोर्ट से नोटिस जारी करने की रिक्वेस्टक की है। रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की सुनवाई मंगलवार 7 मई को होगी।

2024-05-07T12:42:44Z dg43tfdfdgfd