AKSHAYE KHANNA: ऐश्वर्या-कैटरीना के साथ जमकर ऑनस्क्रीन किया रोमांस, रियल लाइफ में 49 की उम्र में भी सिंगल हैं एक्टर

Akshaye Khanna Movies: बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना का जन्म 28 मार्च 1975 में सुपरस्टार विनोद खन्ना के घर हुआ था. सुपरस्टार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बेटे अक्षय खन्ना के लिए फिल्मी दुनिया में कदम रखना तो आसान रहा, लेकिन एक्टर का करियर कई उतार-चढ़ाव से भरा रहा. अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) ने साल 1997 में अपने पिता विनोद खन्ना की फिल्म 'हिमालय पुत्र' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'हिमालय पुत्र' के बाद अक्षय खन्ना 'बॉर्डर' फिल्म में नजर आए. मल्टीस्टारर 'बॉर्डर' में अक्षय खन्ना अपनी जगह बनाने और अपने हिस्से की तारीफें बटोरने में कामयाब रहे थे. 

ऐश्वर्या के साथ ऑनस्क्रीन किया रोमांस

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna Movies) ने 'बॉर्डर' के बाद दो फिल्में 'मोहब्ब' और 'भाई-भाई' में काम किया था. लेकिन यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. फिर एक्टर ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) संग 'ताल' में अपना कमाल दिखाया और यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अक्षय खन्ना ने अपने करियर में 'दिल चाहता है', 'हंगामा', 'रेस', 'हलचल', 'हमराज', 'दृष्यम', 'नो प्रोब्लम' जैसी कई फिल्मों में काम किया है.  

Munawar Faruqui: हुक्का बार मामले के बाद मुनव्वर फारुकी ने पहला पोस्ट किया शेयर, लिखा- 'तेरा प्यार प्यार...'

करिश्मा कपूर संग जुड़ा नाम!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna News) का एक समय पर करिश्मा कपूर के साथ नाम जुड़ा था. कहा जाता है कि विनोद खन्ना अपने बेटे अक्षय खन्ना की शादी करिश्मा कपूर से करवाना चाहते थे. विनोद ने अपने बेटे के लिए करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से बात भी की थी. लेकिन करिश्मा की मां ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया. फिर करिश्मा कपूर की शादी संजय कपूर से हो गई. हालांकि अक्षय खन्ना आज भी सिंगल हैं. अक्षय खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर के जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने की खबरें हैं. 

53 की उम्र में भी नहीं नूर कम, शाइनिंग सूट में खूब चमकीं मनीषा कोइराला; Photos वायरल 

'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक आया सामने, आंखों से डराती दिखीं तृप्ति डिमरी

2024-03-28T03:11:30Z dg43tfdfdgfd