AMAR SINGH CHAMKILA TRAILER OUT: DILJIT DOSANJH और PARINEETI CHOPRA पंजाब के पहले रॉकस्टार चमकीला फिल्म को लेकर हैं काफी एक्साइटेड

Amar Singh Chamkila Official Trailer Out: अपनी अलग तरह की फिल्मों के लिए मशहूर फिल्म निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली अब पंजाब के पहले रॉकस्टार अमिर सिंह चमकीला पर फिल्म लेकर आ रहे हैं। जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणिती चोपड़ा लीड रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में संगीतकार एआर रहमान ने संगीत दिया है। जिसका पहला गाना लोगों ने खूब पसंद किया है। हालाकि इस फिल्म को बनने में काफी समय लग गया लेकिन अब अप्रैल महीने में इस फिल्म को लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे।

अमर सिंह चमकीला कौन थे:

अमर सिंह चमकीला पंजाब के पहले रियल रॉकस्टार थे। जो बहुत ही कम उम्र में लोगों के दिलों में छा गए थे और उस समय के सबसे हाईएस्ट पेड कलाकार चमकीला थे। पर महज 27 साल की उम्र में चमकीला की हत्या कर दी गई थी। जिसके मर्डर की गुत्थी इतने सालों बाद भी हल नहीं हो पाई है। अमर सिंह चमकीला ने महज 20 साल की उम्र में ही कामयाबी पाई थी। उनके साथ उनकी वाइफ अमरजोत भी थी। जिनकी कुछ अज्ञात हमलावरों ने 8 मार्च 1988 को गोली मार कर हत्या कर दी थी।

इन गानों से मिली थी कामयाबी:

चमकीला के सबसे हिट गानों में ‘ललकारे नाल’ और भक्ति गीत ‘बाबा तेरा ननकाना’ और ‘तलवार मैं कलगीधर दी’ शामिल हैं। उन्होंने पॉप्युलर ‘जट दी दुश्मनी’ लिखा था, जिसे कई पंजाबी कलाकारों ने रिकॉर्ड किया है। चमकीला को उनके पहले रिकॉर्ड किए गए गाने ‘ताकुए ते टाकुआ’ के बाद काफी सफलता मिली थी। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर संगीतकार एआर रहमान ने कहा कि इम्तियाज के साथ उन्होने काफी काम किया है। इसलिए उनके साथ काम करने में उन्हे कोई हिचक नहीं होती है। दिलजीत दोसांझ ने कहा कि उन्हे भरोसा नहीं था कि पंजाबी बैकग्राउंड पर आधारित ये फिल्म हिंदी में बन पाएगी, पर ऐसा सबने कर दिखाया।

इस फिल्म का कहानी इम्तियाल अली और साजिद अली ने लिखी है। वहीं इसका निर्देशन इम्तियाल अली ने किया हैं। ‘अमर सिंह चमकीला’ के गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं। परिणिती चोपड़ा ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि उन्हे चमकीला फिल्म में काम करते हुए काफी मजा आया। वो इंडस्ट्री के सबसे बेस्ट निर्देशक के साथ काम कर रही हैं, उन्हे और क्या चाहिए। देखते हैं अब फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों का इसे लेकर क्या रिस्पॉन्स देखने को मिलता है।

ये भी पढ़े: कभी इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरो थे Akshay Khanna, करिश्मा से होते-होते रह गई शादी, गंजेपन ने डुबाया करियर!

लहरें पर पढ़ें - Amar Singh Chamkila Trailer Out: Diljit Dosanjh और Parineeti Chopra पंजाब के पहले रॉकस्टार चमकीला फिल्म को लेकर हैं काफी एक्साइटेड

2024-03-28T07:38:27Z dg43tfdfdgfd