AMAR SINGH CHAMKILA TRAILER: क्यों की गई 27 साल के सिंगर की हत्या, फिल्म में होगा शॉकिंग खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क. दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की मोस्ट अवेटेड फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkila) का ट्रेलर गुरुवार को मुंबई के एक इवेंट में लॉन्च किया गया। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी एक ऐसे सिंगर पर बेस्ड है जिसकी सिर्फ 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी। सिंगर ने कम उम्र में कैसे शोहरत हासिल की, उसकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई, किस लिए उसकी हत्या की गई.. इन सारे सवालों के जवाब फिल्म देखकर मिलेंगे। फिल्म के डायेक्टर इम्तियाज अली है और इसमें संगीत एआर रहमान ने दिया है।

क्या है फिल्म अमर सिंह चमकीला के ट्रेलर में

फिल्म अमर सिंह चमकीला में दिलजीत दोसांझ चमकीला का रोल प्ले कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि चमकीला अपनी लाइफ को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं और उसे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए। फिर एक दिन अचानक उसे गाना गाने का एक मौका मिलता है और इसके बाद उसकी लाइफ का मकसद बदल जाता है। फिर वो सिंगर बनने के लिए कड़ी मेहनत करता हैं। इसी दौरान उसे अपना प्यार भी मिलता है। फिल्म में चमकीला की लव इंटरेस्ट परिणीति चोपड़ा बनी है। दोनों की मुलाकात होती है और फिर प्यार हो जाता है। दोनों साथ में सिंगिंग शुरू करते है। ट्रेलर में सिंगर का दर्दनाक अंत भी दिखाया गया है कि कैसे अपने गाने के पैशन को पूरा करने के लिए उसकी हत्या कर दी जाती है। हत्या की वजह जानने के लिए फिल्म देखनी पड़ेगी।

12 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म अमर सिंह चमकिला सिनेमाघरों में नीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है। आपको बता दें कि परिणीति आखिरी बार फिल्म मिशन रानीगंज में नजर आई थी, जो फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं, दिलजीत दोसांझ 29 मार्च का रिलीज हो रही फिल्म क्रू में नजर आएंगे। इस फिल्म में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ें...

जिम के बाहर ओवरवेट बिपाशा बसु का क्यों उतरा चेहरा, गुस्से में पूछा इनसे ऐसा सवाल, PHOTOS

बॉबी देओल की आ रही 8 फिल्में, 4 में दिखेंगे खूंखार, 1 आएगी 38 भाषा में

2024-03-28T10:30:32Z dg43tfdfdgfd