AMBIKAPUR CRIME NEWS :खाना देने की बात पर पत्नी से विवाद, पति ने कर दी हत्या

नईदुनिया न्यूज , उदयपुर : उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम निम्हा के दमऊकुंड मोहल्ले में शनिवार की शाम पति ने पत्नी की हत्या कर दी। शराब के नशे में पति ने खाना मांगा। पत्नी द्वारा नहीं देने पर सिर में वारकर हत्या कर दी। पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है।

उदयपुर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम दमऊकुंड के किशुन राम ने अपनी पत्नी गीता को शनिवार को खाना नहीं देने की बात पर हत्या कर दिया। किशुन राम शराब पीकर कही से आया और पत्नी को खाना देने के लिए बोला

मम्मी - पापा को झगड़ा करते देख इनके दोनों बच्चे अपने दादा दादी के पास सोने चले गए । सुबह जब आकर दोनों बच्चे देखे और उठाए तो उनकी मां नहीं उठी तब वापस बस्ती वाले घर के समीप जाकर घटना की जानकारी अपने बड़े पापा सत्यनारायण को दिए जो की मौके पर आकर देखा तो उसकी बहू गीता मृत हालत में घर पर पड़ी हुई थी। मृतका गीता के सर के पिछले हिस्से कान के पास और गाल में चोट के निशान पाए गए। जिसकी सूचना उदयपुर पुलिस को दी गई। घटना स्थल दमऊकुण्ड पहुंचकर आरोपी पति को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ किया तो उसने बताया की खाना नहीं देने की बात पर पत्नी को गाल में मारना बताया तथा खाना नहीं मिलने पर सो जाने की बात कहा है। घटना के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है मामले में धारा 302 के तहत अपराध कायम कर आगे की कार्रवाई उदयपुर पुलिस द्वारा की जा रही है। उक्त प्रकरण में थाना प्रभारी निरीक्षक कुमारी चंद्राकर, सहायक उप निरीक्षक विजय गुप्ता , आरक्षक देवेंद्र तथा सुरेंद्र बारी सक्रिय रहे।

2024-04-28T18:55:50Z dg43tfdfdgfd