BAALVEER SEASON 4: 'बालवीर' के फैंस के लिए खुशखबरी, सोनी लिव एप पर नए और भव्य में अवतार में दिखेगा शो

टीवी की दुनिया का मशहूर शो 'बालवीर' एक नए अवतार में नए सीजन के साथ वापस लौट रहा है। 'बालवीर' के फैंस अपने सुपर हीरो की वापसी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं आज शो में अहम भूमिका निभा रहे देव जोशी, अदिति संवाल और अदा खान मीडिया से खुलकर अपने किरदारों के बारे में बातें करते नजर आए। आइए आपको बताते हैं 'बालवीर' सीजन चार के स्टार कास्ट ने क्या कहा ---

पारिवारिक शो जो ओटीटी पर दिखाया जायेगा 

'बालवीर' टेलीविजन की दुनिया का लोकप्रिय शो है। बच्चों से लेकर युवा तक इस शो को काफी चाव से देखते हैं। 'बालवीर' में प्रमुख किरदार निभा रहे देव जोशी से जब पूछा गया कि वे अपने शो के नए सीजन को लेकर कैसा महसूस कर रहे हैं। तब देव कहते कहते हैं, 'पिछले 12 साल से दर्शक हमारे शो को प्यार दे रहे हैं। हम  उम्मीद करते हैं कि लोग इस शो को आगे भी उतना ही प्यार देंगे। इस बार हम काफी कुछ अलग और नया करने जा रहे हैं। हमारा शो एक पारिवारिक शो है जिसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा। 

Kalki 2898 AD: क्या ड्यून से मिलती-जुलती है कल्कि 2898 एडी? निर्देशक नाग अश्विन ने दी प्रतिक्रिया

बुराई पर अच्छाई की जीत की कहानी 

'बालवीर' में अहम भूमिका निभा रही अदा खान से जब पूछा गया कि आखिर इस शो में ऐसा क्या है जो इसे लोग देखेंगे। इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कहती हैं, 'देखिए रामायण से लेकर महाभारत तक हर कहानी में हम यही देखते आए हैं कि अच्छाई की हमेशा बुराई पर जीत होती है। हर बार कहानी वही होती है, लेकिन लोग उस कहानी को देखते हैं। हम इस बार भी वहीं दिखाने वाले हैं, लेकिन हमारा अंदाज बिल्कुल अलग और नया होने वाला है'। 

Kanguva: ‘कंगुवा’ में दिखेगी देश की इन जगहों की अद्भुत झलक, दुनिया भर में घूमकर रची गई हजार साल की कहानी

कब और कहां देख पाएंगे 'बालवीर' सीजन चार 

देव जोशी 'बालवीर' में 'बालवीर' की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। जब देव से पूछा गया कि इस बार वे टीवी के बजाय ओटीटी पर दिखने वाले हैं तो क्या उन्हें कोई घबराहट महसूस हो रही है। इस सवाल के जवाब में देव कहते हैं, 'नहीं, बिल्कुल भी नहीं। जब हमने साल 2012 में इसे पहली बार लेकर आए थे तब से लेकर अब तक समय काफी बदल गया है। अब लोग इस शो को अपने हिसाब से कहीं भी देख सकते हैं। 'बालवीर' लोगों की जिंदगी में सकरात्मक बदलाव लाने जा रहा है। आप लोग इस शो को 6 मई से सोनी लिव एप पर देख सकते हैं'। 

2024-04-29T14:43:20Z dg43tfdfdgfd