BIGG BOSS OTT 3 के लिए 'ये रिश्ता...' की नायरा को किया गया अप्रोच, बन सकती हैं सबसे महंगी कंटेस्टेंट?

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' को लेकर बज बना हुआ है. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि ये सीजन इस बार नहीं आएगा. लेकिन बाद में 'द खबर' ने ट्वीट में खुलासा किया इस बार 'बिग बॉस ओटीटी' का नया सीजन टेलीकास्ट होगा. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नजर आ चुकीं लीड एक्ट्रेस शिवांगी जोशी को इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है. इतना ही नहीं शिवांगी शो में आने वाली महंगी कंटेस्टेंट्स बन सकती हैं.

शिवांगी जोशी को किया गया अप्रोच

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने शिवांगी जोशी के 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए संपर्क किया है. खबरों की मानें तो शिवांगी और टीम के बीच बातचीत चल रही है. लेकिन इसे लेकर कोई भी आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है. 

 

लापता 'सोढ़ी'! आखिरी मुलाकात पर 'मिसेज सोढ़ी' ने की बात, बोलीं- 'उसने मुझे बताया...'

'बरसातें' में आईं नजर

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) हाल ही में टीवी शो 'बरसातें' में एक्टर कुशाल टंडन संग नजर आई थीं. इस शो में शिवांगी और कुशाल की जोड़ी फैंस को काफी पसंद किया गया था. हालांकि ये शो बीते साल जुलाई में शुरू हुआ था और इस साल फरवरी में ऑफ एयर हो गया. शो में शिवांगी और कुशाल के अफेयर की भी खबरें आने लगी थीं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन इस बारे में कुछ भी आधिकारिक नहीं है.

 

दूसरे धर्म के लड़के को डेट कर रहीं ये 2 टीवी एक्ट्रेसेस

नायरा के किरदार ने कर दिया था फेमस

शिवांगी जोशी को पॉपुलैरिटी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा के रोल से मिली थी. इस शो में नायरा और मोहसिन की जोड़ी फैंस को खूब रास आई थी. शो में शिवांगी ने हिना खान की बेटी का रोल प्ले किया था.

2024-04-29T10:55:41Z dg43tfdfdgfd