BIGG BOSS OTT 3: बिग बॉस में नजर आएंगे यह चर्चित टीवी पत्रकार और एंकर! अमर उजाला से कही यह बात

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की शूटिंग 15 जून से शुरू होने वाली है। इसमें नजर आने वाली हस्तियों को लेकर अटकलें चल रही हैं। इनमें एक नाम चर्चित टीवी पत्रकार और एंकर दीपक चौरसिया का भी है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया कि दीपक चौरसिया इस बार Bigg Boss OTT 3 में नजर आ सकते हैं। इसके पीछे कितनी सच्चाई है, यह जानने के लिए अमर उजाला ने सीधे उन्हीं से बात की। 

Jimmy Shergill: क्या हुआ था जब पहली बार जिमी मिले अमिताभ बच्चन से, अभिनेता ने साझा किया दिलचस्प किस्सा

मेकर्स ने दिया ऑफर

अमर उजाला से बातचीत में दीपक चौरसिया ने पुष्टि की कि मेकर्स की तरफ से उन्हें ओटीटी सीजन 3 में शामिल होने का ऑफर तो मिला है, लेकिन न तो उन्होंने इस बारे में अभी कोई निर्णय लिया है, न ही मेकर्स को फिलहाल कोई जवाब दिया है। चौरसिया के इस बयान से जाहिर है कि वे रियलिटी शो का हिस्सा बनने की संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं। हालांकि, उनकी तरफ से अंतिम निर्णय लिया जाना बाकी है। माना जा रहा है कि इस शो की शूटिंग छह हफ्ते तक चलेगी। सलमान खान ही इसे होस्ट करेंगे। अगले कुछ हफ्तों में शो में शामिल होने वाली बाकी हस्तियों के नाम का भी खुलासा होने की संभावना है। 

बिग बॉस में पहले भी नजर आ चुकी हैं मीडिया जगत की कई हस्ती

पिछली बार बिग बॉस 17 में मीडिया जगत की हस्ती और पत्रकार जिग्ना वोरा नजर आई थीं। हालांकि, एलिमिनेशन में वे बाहर हो गई थीं। पिछले सीजन में उनके साथ अंकिता लोखंडे, सनी आर्या और सना रईस खान नजर आए थे। मुनव्वर फारूकी ने यह सीजन जीता था।  वहीं, दीपक चौरसिया की बात करें तो उन्होंने 1993 से पत्रकारिता की शुरुआत की थी। वे अलग-अलग न्यूज चैनलों में संवाददाता और एंकर रहे। हाल ही में उन्होंने एक डिजिटल प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है।

Amitabh Bachchan: ‘समय-समय की बात होती है’, बिग बी ने साझा की 40 साल पुरानी तस्वीर, यूजर्स बोले- शहंशाह!

2024-04-29T15:09:37Z dg43tfdfdgfd