CRIME NEWS: रेप पीड़िता का दावा- 'थाने में आरोपी ने पुड़िया दी, कहा खाओ और मर जाओ'

Firozabad News: फिरोजाबाद में शादी का झांसा देकर युवती के साथ अवैध संबंध बनाने वाले सिपाही के मामले में नया मोड़ सामने आया है. पीड़िता की हालत थाने में बिगड़ गई. उसे आनन फानन में पुलिस ट्रामा सेंटर लेकर आई. जहां उसका इलाज चल रहा है. पीड़िता ने कहा कि उसको थाने में बुलाया गया, पुलिस उस पर दवाब बना रही है. थाने में ही उसके प्रेमी पुष्पेंद्र ने उसे एक पुड़िया दी और कहा कि खाओ और मर जाओ. वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है

मामला थाना मक्खनपुर क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. जहां औरैया जिले की रहने वाली एक युवती ने थाना मक्खनपुर में तैनात एक सिपाही पुष्पेंद्र पर गंभीर आरोप लगाए है. युवती का आरोप है कि सिपाही ने उसका शारीरिक शोषण किया है. चार साल से वो उसके साथ शारीरिक संबंध में है. अब वो उसे धोखा दे रहा है. आज जब उसे थाने में बुलाया गया तो सिपाही के पक्ष में ही सीओ साहब ने कहा पैसे ले लो और मामला खत्म करो. आरोपी सिपाही ने उसे थाने में एक पुड़िया दी और कहा इसे खाकर मर जाओ. उसने वो पुड़िया खाई जिससे उसकी हालत बिगड़ गई.

मामले पर क्या बोली पुलिस?

घटना की गंभीरता को देखते हुए सीओ भी मौके पर पहुंच गए और पीड़िता की इलाज के लिए डॉक्टरों से बात की. इस मामले में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने कहा कि मामले की जानकारी हुई है. मुकदमा युवती का पहले ही पंजीकृत कर लिया गया था. आरोपी पुलिस सिपाही को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता के आरोपों पर जांच भी करवाई जाएगी. अभी पीड़िता की हालत ठीक है.

पुष्पेंद्र ने कहा आरोप लगा रही युवती ने उससे झूठ बोला था कि वो फारेस्ट में सिपाही है. उसका प्रमोशन भी हो गया है. उसने कुछ फोटो भी उसे दिखाए थे, जो वर्दी में थे. जब उसे इस युवती की सच्चाई पता चली तो उसने उसे छोड़ दिया. खुद सीओ प्रवीण कुमार तिवारी ने ही मुकदमा दर्ज करवाया था. उसकी किसी ने नही सुनी. आरोपी ने युवती पर ही सवाल खड़े कर दिए. इस मामले में युवती के आरोप पर पुलिस ही संदेह के घेरे में है पर आरोपी सिपाही का बयान किसी और इशारा कर रहा है पर सवाल उठता है जब खुद पीड़िता के तहरीर पर सीओ ने कार्रवाई की और मुकदमा कायम कराया तो अब ऐसा क्या हुआ कि पीड़िता उन्ही पर आरोप लगा रही है.

(फिरोजाबाद से प्रशांत उपाध्याय की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: Hardoi Road Accident: हरदोई में अनियंत्रित बस झोपड़ी में पलटी, 4 लोगों की मौत, 6 लोग घायल

2024-07-10T05:56:55Z dg43tfdfdgfd