DAUSA NEWS: दौसा में सचिन पायलट का भाजपा पर हमला, राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी पर माफी की मांग

Dausa News: पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने राजनीति में संयमित भाषा का प्रयोग करने की अपील की. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल बयान दे रहे हैं, जिसमें रवनीत बिट्टू ने भी बेहूदा शब्द का प्रयोग किया है. इसके अलावा, पायलट ने राजस्थान सरकार को अपराध नियंत्रण में विफल बताया. उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं और महिलाओं के साथ दरिंदगी की घटनाएं आम हो गई हैं, लेकिन सरकार उन्हें रोकने में असमर्थ है.
 
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने कहा है कि भाजपा व भाजपा के घटक दल चुनावी हार से इतने बौखला गये है,कि अब उन्होंने अपनी बैसाखी वाली सरकार को बचाने के लिए सभी को राहुल गांधी पर जुबानी हमला करने की सीख दे रखी है. इस लिए केन्द्रीय मंत्री व सहयोगी दलों के नेता राहुल गांधी को लेकर अमर्यादित टिप्पणी तक कर रहे हैं और जान से मारने तक की धमकी दे रहे हैं. भाजपा सरकार को अपने इस कृत्य पर माफी मांगनी चाहिए. सचिन पायलट दौसा के भांडारेज में पूर्व सरपंच की मूर्ति अनावरण के लिए आए थे साथ ही उन्होने किसान सम्मेलन को भी संबोधित किया.
पायलट ने कहा कि भाजपा व सहयोगी दल जितना राहुल गांधी को कौंस रहे है उतनी ही कांग्रेस मजबूत होगी. भा़डारेज के इस कार्यक्रम में दौसा सांसद मुरारीलाल मीना ,विधायक कांतिलाल मीना ,विधायक अनिता जाटव,विधायक अमीन कागजी ,पूर्व मन्त्री ममता भूपेश ,पूर्व विधायक जीआर खटना पूर्व विधायक ओम प्रकाश हुडला ,वेद सोलंकी सहित प्रमुख कांग्रेसी नेता पहुचे. दौसा सांसद मुरारीलाल मीना ने कहा कि भाजपा राहुल गांधी के आरक्षण से जुड़े बयान पर लोगों को भ्रमित कर रही है जबकि राहुल गांधी ने वहीं कहा था जो कि आरक्षण को लेकर बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर ने कहा था . कार्यक्रम में सैनी समाज की ओर से पायलट का 51 किलों फूलों की माला से स्वागत किया गया .
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

2024-09-18T03:51:19Z dg43tfdfdgfd