DEEPIKA PADUKONE: रणबीर कपूर, शाहरुख और अब प्रभास की मां के किरदार में छाईं दीपिका, फैंस ने दी प्रतिक्रिया

निर्देशक नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर कल यानी 10 जून को जारी किया गया था। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस के बीच प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर और भी उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म मेकर्स फैंस की उत्सुकता लगातार बनाए रखने के लिए, इस फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई जानकारी साझा करते रहते हैं। 'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा बटोरी है, जिसका पूरा श्रेय फिल्म के बेहतरीन कलाकारों को जाता है। इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी ने अहम भूमिका निभाई है। इसकी अनूठी कहानी और दमदार कलाकारों के अलावा, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह है फिल्म में मां बनने वाली दीपिका का बेबी बंप। ( दीपिका प्रेगनेंट हैं और वह जल्द ही मां बनने वाली हैं)। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जिस तरह 'कल्कि 2898 एडी' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दीपिका का अजन्मा बच्चा 'कल्कि' का अवतार होगा। 'कल्कि' का किरदार इस फिल्म में प्रभास निभा रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह पहली बार नहीं है, जब दीपिका ने किसी फि्म में एक मां की भूमिका निभाई हो। दरअसल, दीपिका ने प्रशंसकों ने इस बात पर गौर फरमाया है कि उनकी पसंदीदा कलाकार लगातार कई फिल्मों में मां का किरदार निभा रही हैं। दीपिका के प्रशंसकों का कहना है कि वह 'ब्रह्मास्त्र', 'जवान' और अब 'कल्कि 2898 एडी' में भी एक मां की भूमिका में नजर आएंगी। दीपिका ने 'ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिवा' में रणबीर की मां की भूमिका निभाई थी, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण के अलावा आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी शिवा (रणबीर) के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। हालांकि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अभीतक दीपिका का चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन मीडिया रिपोट्स के अनुसार दीपिका ने ही देव (रणबीर का पिता) की पत्नी और शिवा (रणबीर कपूर) की मां का किरदार निभाया है। 'ब्रह्मास्त्र 2' जब आएंगी तो इस रहस्य से भी पर्दा उठ जाएगा।

जब से दीपिका के प्रशंसकों ने 'कल्कि 2898 एडी' में दीपिका का बेबी बंप देखा है तो वह लगातार इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा, "दीपिका पादुकोण एक महत्वपूर्ण बच्चे की मां होने जा रही हैं।" यह पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गई, जिसमें नेटिजेंस ने दीपिका के अभिनय की प्रशंसा की। एक यूजर ने कहा, "मां, मां बन रही है" एक और फैन ने लिखा, "वह जल्द ही अपने बच्चे को जन्म देंगी"। 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

Govinda: गोविंदा ने बेटे के साथ किया डांस, 'कुली नंबर 1' के गाने 'गोरिया चुराना' पर जमकर थिरके हीरो नंबर वन

 

2024-06-11T07:52:47Z dg43tfdfdgfd