DHANBAD NEWS: धनबाद में वासेपुर के गैंगस्टर फहीम के रिश्तेदार की हत्या, रेलवे ट्रैक के पास मिला शव

Dhanbad News: धनबाद के वासेपुर में मंगलवार को गैंगस्टर फहीम खान के रिश्तेदार गुल खान (25) की हत्या से सनसनी फैल गई. हत्या के बाद उसका शव भूली थाना इलाके के सिल्वर डब स्कूल के पास फेंक दिया गया. 

धनबाद: Dhanbad News: धनबाद के वासेपुर में मंगलवार को गैंगस्टर फहीम खान के रिश्तेदार गुल खान (25) की हत्या से सनसनी फैल गई. हत्या के बाद उसका शव भूली थाना इलाके के सिल्वर डब स्कूल के पास फेंक दिया गया. मंगलवार शाम उसका खून से लथपथ शव रेलवे लाइन के किनारे पाया गया.

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से उसे निजी अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद स्थित एसएनएमसीएच भेजा गया. माना जा रहा है कि गुल खान की हत्या किसी रंजिश का नतीजा है. हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि मारे गए युवक का आपराधिक इतिहास नहीं था. पुलिस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

गैंग्स के बीच वर्चस्व की जंग में बीते वर्षों में कई हत्याएं हुई

वासेपुर में सक्रिय विभिन्न गैंग्स के बीच वर्चस्व की जंग में बीते वर्षों में कई हत्याएं हुई हैं. यहां का सबसे बड़ा गैंगस्टर माना जाने वाला फहीम खान जेल में है. जबकि, उसे चुनौती देते हुए उसके अपने ही भांजे प्रिंस खान ने करीब तीन साल से अपना गैंग बना रखा है.

प्रिंस खान ने अपने गुर्गों के जरिए धनबाद के आस-पास आतंक का नेटवर्क फैला रखा

प्रिंस खान ने खुद खाड़ी के देश में शरण ले रखी है, लेकिन उसने अपने गुर्गों के जरिए धनबाद और आसपास के जिलों में आतंक का नेटवर्क फैला रखा है. फहीम और प्रिंस के अपने-अपने गैंग हैं और इनकी आपस की लड़ाई में हाल के वर्षों में कई लोगों की हत्याएं हुई हैं.

इनपुट - आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Rupauli By Election 2024: रुपौली विधानसभा सीट पर आज होगी वोटिंग, लड़ाई त्रिकोणीय?

2024-07-10T01:00:41Z dg43tfdfdgfd