GHUM HAI KISIKEY PYAAR MEIIN SPOILER: अन्वी करेगी आत्महत्या की कोशिश, सवि देगी मामा को चैलेंज

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 29th March Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि भांग के नशे में रीवा, ईशान से अपने दिल की सारी बातें कह देगी. इसके बाद वह ईशान कहेगी वो उसकी मांग सिंदूर भरे. अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान नशे में रीवा की मांग में सिंदूर लगाने ही जा रहा होता कि तभी ईशान का दोस्त प्रतीक आ जाएगा. वह देखेगा कि सभी भांग के नशे में हैं. ऐसे में वह सबको नींबू-पानी पिलाकर होश में लाने की कोशिश करेगा.

आत्महत्या करने जाएगी अन्वी

शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा मामा लगातार अन्वी को अपनी घटिया हरकतों से परेशान करता रहेगा. वह उससे कहेगा कि वो कल वापस जा रहा है, लेकिन अगली छुट्टियों में वो फिर आएग. अन्वी मुकुल मामा से इतनी तंग आ जाएगी कि वो अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लेगी. वह आत्महत्या की कोशिश करने जाएगा. उधर, नींबू-पानी पीने के बाद रीवा को होश आएगा और वह ईशान को ढूंढने लगेगी.

रीवा को सवि समझेगा ईशान

रीवा देखेगी कि ईशान, सवि की गोद में सिर रखकर सो रहा है, सवि भी उस पर सो रही है. रीवा दोनों को उठाएगी. वह सवि को नींबू-पानी पिलाकर होश में लाएगी. इसके बाद सवि को ध्यान आएगा कि मामा ने चालाकी से सबको ठंडाई में भांग मिलाकर पिला दी थी. वह तुरंत अन्वी को ढूंढने के लिए जाएगी, जबकि रीवा वहीं ईशान के पास रुक जाएगी. ईशान, रीवा को सवि समझेगा और उसे बता देगा कि रामटेक में उससे बहुत बड़ी गलती हो गई. रीवा उससे पूछेगी कि आखिरकार वहां क्या हुआ था? लेकिन ईशान फिर सो जाएगा.

मामा को चैलेंज करेगी सवि

दूसरी ओर सवि, अन्वी के पास जाएगी, वह उसे रो-रोकर बताएगी कि उसने मामा की काली करतूतों के बारे में सबको बता दिया, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया. अब वो समझ चुकी है  कि वो मामा का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी. ऐसे में सवि, मामा के पास जाकर उसे चैलेंज करेगी कि वो उसका पर्दाफाश करके रहेगा. मामा भी उसे चैलेंज देगा कि वो कोशिश करती रहे. 

शिखा को डांटेगा यशवंत

होली के बाद अक्का साहिब की शादी की सालगिराह की पार्टी के लिए तैयारी शुरू हो जाएगी. ऐसे में चिन्मय की ओर से खूबसूरत बुके और लेटर आएगा. शिखा खुश हो जाएगी और लेटर पढ़ने लगेगी, लेकिन तभी यशवंत आ जाएगा और वह शिखा को लेटर पढ़ने के लिए डांट देगा. इसके बाद वह बुके और लेटर लेकर चला जाएगा, लेकिन खत पढ़ने के बाद यशवंत गुस्से में बुके और लेटर फांड़कर फेंक देगा.

सवि की बातें सुनेगी सुरेखा

वहीं, सवि, अन्वी और अस्मिता से मिलने जाएगी. वह दोनों सवि से कहेंगी कि वो इस मामले को अब यहीं छोड़ दे. सवि, अस्मिता को बताएगी कि अन्वी ने आत्महत्या की कोशिश की है, अस्मिता के होश उड़ जाएंगे. सवि कहेगी कि वो किसी भी हाल में मामा का चेहरा सबके सामने लाकर रहेगी. अक्का साहिब, सवि की बातें सुन लेंगी और सवाल करने लगेंगी. प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि को घर से बाहर निकाल देगा.

ये भी पढ़ें- शोएब इब्राहिम और दीपिका के घर इफ्तारी करने पहुंचीं फराह खान, नन्हे रुहान को दिया इतना कीमत गिफ्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

2024-03-29T11:14:43Z dg43tfdfdgfd