HONEYTRAP IN GWALIOR: हनीट्रैप गैंग का पर्दाफाश, बुजुर्ग का वीडियो बना मांगे 10 लाख, न देने पर पहुंची थाने

Honeytrap in Gwalior: नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियरः शहर में बुजुर्गों को हनीट्रैप में फंसाकर रुपये लूटने वाली गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस गैंग ने योजनाबद्ध तरीके से पनिहार निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग को फंसाया। एक महिला बुजुर्ग को कैंसर पहाड़िया स्थित कमरे पर लेकर पहुंची। यहां बुजुर्ग के सामने खुद ही कपड़े उतारने लगी, तभी उसके साथी आ गए और बुजुर्ग की वीडियो बना लिया। बुजुर्ग से सीधे 10 लाख रुपये की मांग की और कहा कि रुपये नहीं दिए तो दुष्कर्म का केस फंसा देंगे। बुजुर्ग ने रुपये देने इंकार कर दिया। इस पर महिला दुष्कर्म की एफआइआर कराने झांसी रोड थाने पहुंच गई।

पुलिस को लगा मामला संदिग्ध, जांच में हुआ खुलासा

पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। इसके बाद महिला पुलिस अधिकारी ने महिला से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस ने उस महिला को बुजुर्ग को फंसाने के लिए मोबाइल नंबर उपलब्ध कराने वाली डबरा की महिला सहित इस गैंग में शामिल अन्य पुरुषों को भी पकड़ा है। कंपू थाने में रात 12.30 बजे इन पर धारा 384, 389 के तहत ब्लैकमेल कर रुपये वसूलने की केस दर्ज किया गया। आरोपित से पूछताछ में और भी खुलासे हो सकते हैं।

सीसीटीवी कैमरे में महिला खुद ही बुजुर्ग के साथ जाती दिखी

थाना प्रभारी हरेंद्र शर्मा ने बताया कि महिला शाम को थाने आई थी। वह जब घटनास्थल पर ले गई तो मामला संदिग्ध लगा। सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो महिला खुद ही बुजुर्ग के साथ जाती दिखी। बाद में बुजुर्ग ने बताया कि महिला का फोन उसके पास आया था। पहले मिस्ड काल फिर दोबारा काल आया। महिला ने मदद के बहाने ग्वालियर बुला लिया। बताया कि उसकी बुआ राधा जाटव ने बुजुर्ग का नंबर दिया था।

हनीट्रैप में फंसाकर बुजुगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपये वसूलने वाली गैंग पर एफआइआर दर्ज की गई है। पनिहार के बुजुर्ग को फंसाकर 10 लाख की मांग की थी।

अमित शर्मा, थाना प्रभारी कंपू

2024-04-28T02:38:08Z dg43tfdfdgfd