JANJGIR-CHAMPA NEWS : घर घुसकर पति पत्नी की पिटाई करने वाले दो युवक गिरफ्तार

नईदुनिया न्यूज जांजगीर- चांपा । आपसी रंजिश पर हत्या करने की नियत से एक राय होकर राड, डंडा से पति पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला कोतवाली थाना जांजगीर का है।पुलिस के अनुसार कुलीपोटा निवासी किशन यादव 26 मार्च की शाम 5:30 बजे अपने घर में था तभी पेंड्री निवासी चिरंजीव यादव और कुलीपोटा निवासी संदीप यादव उसके घर अंदर घुसकर हमारे खिलाफ रिर्पोट किए हो कहते हुए जान से मारने की धमकी देते हुऐ राड, डंडा से किशन यादव की पत्नी से मारपीट करने लगे।

किशन यादव बीच बचाव करन के लिए आया तो हत्या करने की नीयत से उसके ऊपर भी राड, डंडा से जानलेवा हमला कर दिए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई जिस पर चिरंजीव यादव और संदीप यादव के विरुद्ध भादवि की धारा 307, 452, 506, 323, 34 कायम कर विवेचना में लिया गया। पुलिस ने दोनों आरोपित चिरंजीव यादव एवं संदीप यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया।

दो किलो गांजा के साथ ग्रामीण गिरफ्तार

सक्ती । ग्राम पिहरीद के एक ग्रामीण को पुलिस ने दो किलो गांजा के साथ पकड़ा है। मालखरौदा पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। जब्त गांजा की कीमत 16 हजार रुपये बताई गई है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि ग्राम पिहरीद निवासी चंद्रिका प्रसाद साहू पिता सिपाही राम साहू मिशन चौंक से जैजैपुर जाने वाले मार्ग में स्थित अपने पास रखे गांजा को बिक्री करने के लिए अपने घर से जैजैपुर की ओर जानेवाला है। सूचना पर उपनिरीक्षक सीपी कंवर के नेतृत्व में एक टीम गठित कर कार्रवाई के लिए भेजा गया। पुलिस ने चंद्रिका प्रसाद साहू की तलाशी ली तो उसके पास दो किलो गांजा मिला। जब्त गांजा की कीमत 16 हजार रुपये बताई गई है। आरोपित चंद्रिका प्रसाद साहू को भादवि की धारा 20 बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

2024-03-28T18:34:54Z dg43tfdfdgfd