KERALA: चलती बस में महिला के सामने अश्लील हरकत करता रहा शख्स, वीडियो बनाने पर भी नहीं रुका

Kerala Man Obscene Act In KSRTC Bus: केरल के कन्नूर जिले के पैय्यानूर के पास राज्य परिवहन निगम (KSRTC) की बस में एक शख्स ने कथित तौर पर एक महिला के सामने अश्लील हरकत की. करीब पंद्रह दिनों पहले भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी.

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, रविवार को महिला पैय्यानूर के पास चेरुपुझा में जब बस में सवार हुई तो एक शख्स बस में पहले से बैठा हुआ था. वह अखबार पढ़ रहा था. आसपास और कोई नहीं था. महिला के बस में सवार होने पर शख्स ने कथित तौर पर जल्द ही उसके सामने अश्लील हरकत करना शुरू कर दिया.

वीडियो बनने पर भी अश्लील हरकत करता गया शख्स

महिला ने पूरी घटना का मोबाइल फोन से वीडियो बना लिया. वीडियो बनने पर भी शख्स अश्लील हरकत करता गया. बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर भी अपलोड किया गया. अश्लील हरकत करने वाला शख्स कुछ देर बाद बस से उतर गया.

पुलिस ने क्या कहा?

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने वीडियो देखा है और माना जा रहा है कि घटना 28 मई की है. उन्होंने कहा कि पुलिस महिला के परिवार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है ताकि शिकायत दर्ज कराई जा सके. अधिकारी ने कहा, ''अभी तक घटना के संबंध में हमें कोई शिकायत नहीं मिली है और न ही शख्स की पहचान हो सकी है.''

ठीक ऐसी ही घटना पिछले दिनों हुई

दो हफ्ते पहले एर्नाकुलम जिले में भी ठीक ऐसी घटना हुई थी. एक युवक ने कथित तौर पर राज्य परिवहन निगम की एक बस में एक युवती के सामने अश्लील हरकत की थी. युवती ने सार्वजनिक तौर पर ही लड़के को उसकी अश्लील हरकत के लिए फटकार लगाई थी और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था.

यह भी पढ़ें- पेट में 10 और गर्दन पर 6 वार...दिल्ली में नाबालिग की निर्मम हत्या, BJP ने बताया लव जिहाद, सीएम केजरीवाल ने भी दिया रिएक्शन | 10 बड़ी बातें

2023-05-29T19:06:51Z dg43tfdfdgfd