KHATRON KE KHILADI 14: रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलेगा 'बिग बॉस 16' का ये कंटेस्टेंट्स, हाल ही में हुआ है ब्रेकअप

Khatron Ke Khiladi 14 : रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.  हर साल शो के नए सीजन के साथ रोहित शेट्टी टीवी पर वापसी करते हैं. इस साल भी रोहित के शो में कई सेलेब्स खतरों से खेलते नजर आएंगे. इस समय शो अपने कंटेस्टेंट्स को लेकर चर्चा में बना हुआ है. शो के लिए अब तक कई नाम सामने आ रहे हैं. लेकिन इस बीच एक नाम ऐसा है जो शो के लिए कंफर्म बताया जा रहा है. 

बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आए समर्थ जुरैल का नाम खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए सामने आया है. समर्थ का नाम पिछले कई समय से चर्चा में है. लेकिन चींटू शो में नजर आएंगे या नहीं इस पर कंफर्मेशन सामने नहीं आ रही थी. लेकिन अब इसको लेकर एक पक्की खबर सामने आई है. 

समर्थ जुरैल हुए 'खतरों के खिलाड़ी  14 ' के लिए कंफर्म

दरअसल, पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 16 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स समर्थ जुरैल खतरों के खिलाड़ी 14 के कंफर्म कंटेस्टेंट्स बन गए हैं. समर्थ को शो में नजर आना तय बताया जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक इसी साल कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा. इस बार शो कैप टाउन नहीं बल्कि बुलगारिया में होगा. 

ईशा मालवीय से हुआ समर्थ का ब्रेकअप

बता दें कि समर्थ जुरैल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. खबरों के मुताबिक समर्थ का उनकी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस ईशा मालवीय संग ब्रेकअप हो गया है. खबरों के मुताबिक समर्थ ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है और बताया है कि अब वो और ईशा साथ नहीं है. हालांकि, समर्थ ने ईशा संग अपने ब्रेकअप की वजह का खुलासा नहीं किया है और वो इस पर और बात भी नहीं करना चाहते हैं. 

इन सेलेब्स के भी नाम आए सामने 

खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए बाकी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो शो के लिए एक्टर गश्मीर महाजन भी कंफर्म बताए जा रहे हैं. इसके अलावा इस शो के लिए शोएब इब्राहिम, हैली शाह, जिया शंकर, मनीषा रानी, खानजादी , विवेक दहिया, अंकिता लोखंडे, निमृत कौर आहलुवालिया जैसे स्टार्स शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: जब इस म्यूजिशियन की कॉल मिस करने पर रात भर रोए थे Kapil Sharma, कॉमेडियन ने खुद किया खुलासा

2024-04-17T07:46:40Z dg43tfdfdgfd