LOK SABHA ELECTIONS 2024: ‘पूरी फिल्म ही फ्लॉप हो गई’, पीएम मोदी के ट्रेलर वाली टिप्पणी पर टीएमसी सांसद ने कसा तंज

Kalyan Banerjee On PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के 10 सालों के कार्यकाल का हिसाब किताब दे रहे हैं. कई बार उन्होंने ये भी कहा कि जनता ने जो पिछले 10 सालों में देखा है वो सिर्फ एक ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है. पीएम मोदी की इस टिप्पणी पर तंज करते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि उनकी तो पूरा फिल्म ही फ्लॉप हो गई है.

इसके साथ ही टीएमसी सांसद ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा भी बताया, जो लोगों से केवल वादे करते हैं लेकिन उन्हें पूरा नहीं करते. एक चुनावी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए तृणमूल नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए हजारों करोड़ रुपये देने का वादा किया था लेकिन वो पैसा कहां खर्च हुआ इसका हिसाब-किताब ही नहीं है.

‘पीएम मोदी एक फेक एक्टर हैं’

उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा, “कृपया हमें एक सूची दें जिसमें बताया जाए कि अभियान के नाम पर सारा पैसा कहां खर्च किया गया. 2014 से वह कहते आ रहे हैं कि नौकरी के अधिक अवसर होंगे. हमें दिखाइए कि पिछले सालों में कितने बेरोजगारों को नौकरियां मिलीं. वह सबसे बड़े झूठे, नकली अभिनेता है.”

'ये फिल्म नहीं चलने वाली'

केंद्र में उनके 10 साल के शासन पर प्रधानमंत्री की टिप्पणी "ये तो ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी है" के संदर्भ में, तृणमूल कांग्रेस ने कहा, "उनकी पूरी फिल्म फ्लॉप हो चुकी है." टीएमसी सांसद ने कहा, “आप (प्रधानमंत्री मोदी) तो ट्रेलर में ही फेल हो गए, ये फिल्म नहीं चलने वाली. मोदी की फिल्म अब बाजार में नहीं चल रही है. इस नकली अभिनेता को वोट न दें. वह केवल विदेश जाते हैं और लोगों से हाथ मिलाते हैं.” साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री से अपने घर गुजरात वापस जाने को कहा.  

ये भी पढ़ें: ABP C-Voter Survey: देश में प्रचंड बहुमत से बन सकती है NDA की सरकार, 'INDIA' गठबंधन रह जाएगा खाली 'हाथ', सर्वे ने चौंकाया

2024-04-17T06:05:19Z dg43tfdfdgfd