MAHAKAL LOK NEWS: महाकाल लोक में गिरी मूर्तियों पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने उठाए सवाल, कहा- '...इसी तरह लफंडर भी गिर जाएगा'

Mahakal Lok idols Fell: मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में ‘श्री महाकाल लोक’ गलियारे की छह मूर्तियां तेज आंधी के कारण टूट गईं. अब इस मामले को लेकर मध्य प्रदेश ही नहीं उत्तर प्रदेश में राजनीति शुरू हो गई है. इस मामले पर कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भी एक ट्वीट कर बिना नाम लिए एमपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने श्री महाकाल लोक गलियारे की छह मूर्तियां गिरने पर ट्वीट कर लिखा-"जिस तरह “बवण्डर” में मूर्तियाँ” गिर गयीं, एक दिन इसी तरह “लफ़ंडर” भी गिर जायेगा."

तेज आंधी के चलते गिरकर क्षतिग्रस्त हो गईं छह मूर्तियां 

बता दें कि उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में ‘श्री महाकाल लोक’ गलियारे की छह मूर्तियां रविवार दोपहर आयी तेज आंधी के चलते गिरकर क्षतिग्रस्त हो गई थीं. इस पूरे मामले को लेकर एक अधिकारी ने बताया कि जब मूर्तियां गिरीं तो यह गलियारा श्रद्धालुओं से खचाखच भरा हुआ था, हालांकि इस दौरान कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. तेज आंधी के कारण टूटी ये मूर्तियां वहां स्थापित किये गये सप्त ऋषियों में से छह की हैं और करीब 10 फुट ऊंची थीं.

[tw]https://twitter.com/AcharyaPramodk/status/1663078828296765441?s=20[/tw]

पीएम मोदी ने किया महाकाल लोक गलियारा परियोजना का उद्घाटन

बता दें कि मूर्तियों और गलियारे के काम में गुजरात की कंपनियों को लगाया गया था और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले साल अक्टूबर में महाकाल लोक गलियारा परियोजना के पहले चरण का उद्घाटन किया था. वहीं अब इस मामले को लेकर कांग्रेस सत्ताधारी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. इसी बीच उज्जैन के जिलाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने बताया है कि तेज हवाओं के कारण लगभग 10 फुट ऊंची सप्त ऋषियों की छह मूर्तियां शाम करीब चार बजे नीचे गिर गईं.

UP MLC By-Elections: यूपी एमएलसी उपचुनाव में राजा भैया ने इस पार्टी को दिया वोट, अखिलेश यादव के लिए कही ये बात

2023-05-29T11:54:46Z dg43tfdfdgfd