NARSINGHPUR NEWS : प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के बाद खाया जहर, हालत बिगड़ने पर युवक भागा अस्पताल

Narsinghpur News : नईदुनिया, प्रतिशिनिधि, नरसिंहपुर। करेली थाना अंर्तगत एक युवती द्वारा प्रेम का प्रस्ताव ठुकराने से वह इतना आहत हुआ, कि रेल्वे स्टेशन पर ही युवती के सामने साथ में लाई गई कीटनाशक दवा पी ली। थोड़ी देर बाद जब उसकी हालत खबरा होने लगी, तो वह सीधे जिला अस्पताल पहुंचा और चिकित्सकों काे जहर खाने की जानकारी दी। जिसके बाद चिकित्सकों ने तत्काल ही उसको भर्ती कर उसका उपचार करना शुरू कर दिया है।

युवती रोजाना ही पढ़ने नरसिंहपुर स्थित कालेज में आती थी

नरसिंहपुर रेल्वे स्टेशन में घटना के प्रत्यक्षदर्शी बताते है, कि करेली थाना अंर्तगत बम्हौरी निवासी राजाराम जाटव पिता शिवराज जाटव उम्र 24 वर्ष एक युवती से प्रेम करता है, युवती रोजाना ही पढ़ने नरसिंहपुर स्थित कालेज में आती थी, राजाराम भी शनिवार को अपने प्रेम का इजहार करने की नियत से उसके साथ ही ट्रेन से नरसिंहपुर पहुंचा और युवती से अपने प्रेम का इजहार करने लगा, जिस पर युवती ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

जेब में रखी कीटनाशक की दवाई निकाली और उसे धमकाने लगा

राजाराम ने युवती पर दबाव बनाने की नियत से जेब में रखी कीटनाशक की दवाई निकाली और उसे धमकाने लगा, बावजूद इसके जब युवती ने हां नहीं किया, तो युवक ने कीटनाशक को अपने गले के नीचे उतार दिया। हालांकि युवती अपने रास्ते निकल गई, लेकिन थोड़ी ही देर बाद युवक की हालत खराब होने लगी, जिसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए स्वयं आटो से जिला अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार युवक की हालत स्थितर बनी हुई है। वही अस्पताल पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

2024-04-29T07:57:59Z dg43tfdfdgfd