PAWAN SINGH के KAJRA MOHABBAT WALA ने काटा बवाल, सुभाश्री की अदाओं ने किया घायल

एंटरेटनमेंट डेस्क । भोजपुरी स्टार पवन सिंह का न्यू सॉन्ग "कजरा मोहब्बत वाला"रिलीज हो गया है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धूम मचा दी है। पवन सिंह के साथ सुभाश्री की रोमांटिक जोड़ी ने स्क्रीन पर जो जलवा बिखेरा है, वो दर्शकों को पसंद आ रहा है।

पवन सिंह का लेटेस्ट सॉन्ग "कजरा मोहब्बत वाला" रिलीज 6 सितंबर को सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हो गया है। 

Kajra Mohabbat Wala रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यूट्यूब पर 24 घंटों में इसे 3.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

"कजरा मोहब्बत वाला" सॉन्ग में पवन सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाजें दी हैं। वहीं सुभाश्री के साथ पवन सिंह के लटके-झटके दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

कजरा मोहब्बत वाला" सॉन्ग सारेगामा हम भोजपुरी चैनल पर रिलीज हुआ है। बॉलीवुड मूवी स्टाइल में इस भव्य सेट पर शूट किया गया है ।

गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा, "कजरा मोहब्बत वाला मेरे दिल के कुछ ज्यादा ही करीब है। इसमें हम सभी ने खूब मेहनत की है। शिल्पी राज हमेशा से अपने अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इस गाने में उनका एक नया रंग देखने को मिल रहा है।

पवन सिंह ने बताया कि फैंस इस पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं। हमारी मेहनत का फल हमें मिल रहा है। वहीं पावर स्टार ने अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है।

"कजरा मोहब्बत वाला" में आवाजें पवन सिंह और शिल्पी राज की हैं। आशुतोष तिवारी ने इस गीत को लिखा है।प्रियांशु सिंह ने इसका म्यूजिक तैयार किया है।

रोमाटिंक सॉन्ग कजरा मोहबब्त वाल गाने को लक्की विश्वकर्मा ने डायरेक्ट और कोरियोग्राफ किया है।  देखें ये शानदार रोमांटिक सॉन्ग - 

2024-09-07T05:43:03Z dg43tfdfdgfd