PLAYING WITH SNAKE GONE WRONG: सोशल मीडिया के लिए सांप को मुंह में दबाना पड़ा भारी, तेलंगाना में लड़के की मौत

सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलोवर्स के लालच में कितनों की जानें जा चुकी हैं लेकिन लोग अब भी बाज़ आने का नाम नहीं ले रहे हैं. एक ऐसा ही मामला तेलंगाना के कामारेड्डी जिले से सामने आया है जहां सांप के साथ वीडियो बनाने के चक्कर में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. 

सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़के ने अपने मुंह में सांप का सिर दबा रखा है, जबकि उसका बाकी का शरीर हवा में झूल रहा है. वीडियो से मालूम पड़ता है कि लड़का किसी तरह का स्टंट करने की कोशिश में है, जबकि कोई उसकी वीडियो बना रहा है.

 

वीडियो की शुरुआत में लड़के को हाथ जोड़ा खड़ा हुआ देखा जा सकता है. लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है यह स्पष्ट हो जाता है कि लड़का स्टंट कर रहा है. सिर्फ यही नहीं, यह लड़का खुद को जांबाज़ और दिलेर दिखाने के लिए अपने बालों में हाथ भी फिराता है. वीडियो के अंत में लड़का दोनों हाथ जोड़कर नमस्कार करता है और वीडियो खत्म हो जाती है. 

क्या है मामला?

तेलुगु स्क्राइब के अनुसार, कामारेड्डी जिले के बंसुवाड़ा मंडल के देसाईपेट गांव के रहने वाले शिवाराजुलु और पिता गंगाराम सांपों को मारकर अपना गुजारा करते थे. घटना के दिन गंगाराम ने एक सांप पकड़कर अपने बेटे को दिया, ताकि वह उसकी वीडियो बना सके और उसे व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट कर सके. 

अपने पिता के कहने पर शिवराज ने सांप को अपने मुंह में डाल लिया. सांप ने तुरंत उसे काट लिया. कुछ देर तक किसी को कुछ पता नहीं चला. शिवा ने खुद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. लेकिन वीडियो बनने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गया. जब शिवा को अस्पताल ले जाया गया तो उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

सोशल मीडिया पर शोहरत तलाशने की खोज में निकले लोगों के लिए यह वीडियो एक चेतावनी से कम नहीं है. रील्स की दुनिया में फॉलोअर्स और लाइक्स पाने के लिए उठाए गए कदमों के परिणाम कई बार आपको असली जीवन में भी भुगतने पड़ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें

2024-09-07T08:01:59Z dg43tfdfdgfd