RAGHAV JUYAL ने SIDDHANT CHATURVEDI की फिल्म YUDHRA के लिए ली है कड़ी ट्रेनिंग

Raghav Juyal  took rigorous training for Siddhant Chaturvedi film Yudhra: बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता राघव जुयाल जोकि हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। रागव जुयाल अब बॉलीवु़ड में अपनी एक अलग छाप छोड़ना चाह रहे है। राघव जोकि अब सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म युध्रा में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली है। 

ईटाइम्स के अनुसार राघव ने इस फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ली है। राघव ने इस फिल्म के लिए बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ली है। राघव ने भी इस फिल्म में अपनी तैयारी के बाेर में बातचीत करते हुए बताया है कि, उन्होंने कई दिनों से बॉक्सिंग करना छोड़ दिया था। लेकिन फिल्म युध्रा एक फुल मास एक्शन फिल्म है, जिसके लिए उन्हें फिर से बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेनी पड़ी है। इस फिल्म में राघव फुल एक्शन मोड में नजर आयेंगे और कुछ खतरनाक स्टंट्स भी करते हुए नजर आयेंगे। 

राघव ने बताया है कि इस फिल्म में उनका  एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा। हालांकि, राघव ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में ज्यादा बताया नहीं है।  बता दें कि, फिल्म युध्रा को रवि उद्यावर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म को फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में है। यह सिद्धांत की पहली एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में सिद्धांत के अपोजिट मालविका मोहन नजर आयेंगी। इसके अलावा इस फिल्म में राम कपूर, गजराज राव और राघव जुयाल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे। यह फिल्म अगले साल के अंत सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जायेगी। 

राघव के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे फिलहाल युध्रा की शूटिंग कर रहे है। इसके अलावा वे रोहन शर्मा की वेडलॉक और हसल जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। इसके अलावा वे कुछ अनटाइटल्ड वेब प्रोजेक्ट्स में भी नजर आयेंगे। अब देखना होगा कि राघव फिल्म युध्रा में किस तरह का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। 

ये भी पढ़ें: Anil Kapoor ने कहा कि Hrithik Roshan सिर्फ बॉडी और अच्छे लुक के कारण से सुपरस्टार नहीं बने हैं, बल्कि वे एक अच्छे एक्टर भी हैं

लहरें पर पढ़ें - Raghav Juyal ने Siddhant Chaturvedi की फिल्म Yudhra के लिए ली है कड़ी ट्रेनिंग

2023-05-29T13:25:52Z dg43tfdfdgfd