Trending:


Priyanka Chopra ने पहना 140 कैरेट का Bulgari डायमंड नेकलेस, शॉर्ट हेयर और कातिल अदाओं से हटा नहीं सकेंगे नजर


Anupamaa Promo: अनुपमा की वजह से उड़ेगी शाह परिवार की इज्जत की धज्जियां, सामने आया रुपाली के शो का नया प्रोमो

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का नया प्रोमो सामने आया है। आइए जानते हैं कि ‘अनुपमा’ में क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।


DNA: रईसी की मौत, वजह..मौसम या मोसाद?

. 5 . . . , 2 .


Khatron ke Khiladi 14 का सबसे महंगा कंटेस्टेंट, फीस सुनकर चकरा जाएगा माथा

KKK14 Contestants Fees: रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में सबसे ज्यादा फीस वसूलने वाले कंटेस्टेंट के बारे में जानकारी शेयर की गई है.


Kangana Ranaut पर किसने करवाया हमला | Congress VS BJP | #shorts

Kangana Ranaut पर किसने करवाया हमला | Congress VS BJP | #shorts Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


पहले बहूरानी Aishwarya Rai ने डाला वोट, पीछे-पीछे पहुंचे सास-ससुर Amitabh Bachchan और Jaya Bachchan


Khatu Shyam Ji Ki Aarti: करें खाटू श्याम बाबा के दर्शन, देखें श्रृंगार आरती का वीडियो


क्या है शक्ति अरोड़ा के Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin शो छोड़ने की असल वजह? जानें

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin. टीवी का पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में, में इन दिनों काफी ट्वि्स्ट और टर्न दिखाए जा रहे हैं। फिर भी टीआरपी गिर रही है। इसी बीच खबर आई थी कि शक्ति अरोड़ा शो छोड़ रहे हैं। अब उनके शो छोड़ने की असल वजह सामने आई हैं।


Lok Sabha Election 2024: अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और ऐश्वर्या, अलग-अलग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले दिनों से 'कान फिल्म फेस्टिवल 2024' की वजह से सुर्खियों में छाई हुई थीं। हाथ में फ्रैक्चर के बावजूद वह बेटी के साथ उस इवेंट में शामिल होने के लिए फ्रांस रवाना हुई थीं। अब उन्होंने उसी स्थिति में वोट भी डाला और एक भारतीय नागरिक होने के कर्तव्य को पूरा किया। हालांकि इस दौरान वह अकेले ही दिखाई दीं। वहीं, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी उसी बूथ पर दूसरी गाड़ी से पहुंचे और वोट डालकर रवाना हो गए। इस दौरान अभिषेक बच्चन भी नजर नहीं आए। बता दें, महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है। पांचवें चरण के साथ ही प्रदेश की सभी सीटों पर मतदान संपन्न हो जाएगा। सात चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव 2024 का पांचवें चरण में आज यानी 20 मई को आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों पर मतदान है। सोमवार सुबह 49 संसदीय क्षेत्रों में मतदान शुरू हो गया है। मुंबई में आज वोटिंग जारी है। सोमवार सुबह से ही बॉलीवुड सितारे पोलिंग बूथ पहुंच रहे हैं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं।


Podcast: कला में कोई Shortcut नहीं होता Dharma Live

Podcast: कला में कोई Shortcut नहीं होता Dharma Live Dharma Live के Podcast #DharmaSamvad में इस बार हमारे मेहमान हैं, कृष्ण कन्हाई एक प्रसिद्ध चित्रकार हैं जो traditional Indian art को modern styles के साथ blend करने के लिए जाने जाते हैं। कृष्ण कन्हाई जी के पिता कन्हाई चित्रकार भी एक सम्मानित कलाकार थे। कृष्ण कन्हाई जी को उनके पिता ने ही उन्हें पेंटिंग करना सिखाया। 2021 में, कृष्ण कन्हाई जी को पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। कृष्ण कन्हाई जी...


High Paying Careers: ये हैं मोटी सैलरी वाले करियर ऑप्शन, इंग्लिश नहीं है जरूरी

Top Paying Career Options: आज हम यहां आपको कुछ ऐसे ऑप्शन बता रहे हैं जोकि आपकी अंग्रेजी कमजोर होने के बावजूद भी अच्छी नौकरी दिलवा सकते हैं.


Personality Traits:शरीर में मौजूद ये तिल बयां करते हैं आपकी फैंटेसी

पामिस्ट्री शास्त्र में तिलों का महत्व बताया गया है। आपके शरीर में मौजूद हर तिल आपके व्यक्तित्व के बारे में बताता है। इतना ही नहीं, तिल के माध्‍यम से यह भी पता चल जाता है कि आप क्‍या सोचते हैं और जीवन में आपको क्या हासिल होगा। आज इस लेख में हमने पामिस्ट्री एक्सपर्ट ज्‍योतिषाचार्य विनोद सोनी जी से बातचीत की है और जाना है कि शरीर के कौन से तिल आपकी फैंटेसी बयां करते हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं , तो लेख को अंत तक पढ़ें। माथे पर तिल जिन लोगों के...


Varanasi news: राजकुमार व जाह्नवी को भाया बनारस का माहौल

वाराणसी (ब्यूरो)। फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माहीOacute; के प्रमोशन के लिए पहुंचे फिल्म अभिनेता राजकुमार राव व अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को बनारस खूब भाया. सोमवार को दोनों ने नाव से गंगा घाटों की खूबसूरती निहारी. गंगा आरती में शामिल हुए और लस्सी का स्वाद लिया. नदेसर स्थित होटल ताज में मीडिया से बात करते हुए जाह्नवी ने कहा कि यहां आने के बाद इस शहर के बारे में जैसा सुना था वैसा ही पाया. यह शहर और यहां के लोग बेहद ऊर्जावान हैं. जाह्नवी में कहा कि वह अपनी...


Stunt Gone Wrong: बाइक से कर रहा था स्टंट, फिर अचानक हुआ कुछ ऐसा, लोग बोले- मोये-मोये हो गया

इंस्टाग्राम पर स्टंट करते हुए एक लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसके साथ कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर यूजर्स कह रहे हैं कि इसका तो मोये-मोये हो गया। आइए देखते ये वीडियो..


Sooryavansham: अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' ने 25 साल किए पूरे, जानें फिल्म से जुड़ी ये 10 बातें, जिनसे आजतक आप हैं अंजान

Sooryavansham: आज के दिन यानी 21 मई 1999 में अमिताभ बच्चन की डबल रोल वाली सुपरहिट फिल्म 'सूर्यवंशम' रिलीज हुई थी. फिल्म आज अपनी जुबली एनिवर्सरी मना रही है. 25 साल पूरे के इस खास मौके पर चलिए फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं.


Shalini tiwari kanpur: पुलिसवाले से इश्क ही बना शालिनी की मौत की वजह

यूपी के कानपुर में 8 फरवरी 2024 को एक नर्स का कत्ल हुआ। 10 दिन बाद 18 फरवरी को उसकी लाश एटा के एक कुएं में मिली। पुलिस ने तफ्तीश की तो उसकी लास्ट लोकेशन अयोध्या में थी। लेकिन जब हकीकत खुली तो सब हैरान रह गए। ये कत्ल यूपी पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मनोज कुमार ने किया था। शालिनी से उसका अफेयर था और वो उसके ऊपर शादी का दबाव बना रही थी। मनोज ने शालिनी का कत्ल करने के बाद उसके मोबाइल को अयोध्या में फेकं दिया था, ताकि उसकी लास्ट लोकेशन अयोध्या में ही मिले।


kawardha Accident Photos: महिलाओं की ही मौत क्यों, पीएम मोदी ने जताया दुख

ये सभी मजदूर जंगल से तेंदू पत्ता तोड़कर लौट रहे थे. इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, छत्तीसगढ़ के कवर्धा में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है. इस दुर्घटना में जिन्होंने अपनों को खोया है, उनके प्रति मेरी शोक-संवेदनाएं. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है. हादसे को लेकर कलेक्टर जन्मेजय महोबे ने बताया कि पिकअप गाड़ी में 30-35 लोग सवार थे. ये सभी तेंदू पत्ता तोड़ने यहां आए थे. ये घाटी काफी संकरी है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि मोड़ आते ही गाड़ी पलट गई. कैसे पलटी, ये जांच में पता चल सकेगा. मृतकों के परिजनों को तत्काल दी जाने वाली आर्थिक मदद दे दी गई है. अब वन विभाग के नियमों के मुताबिक आर्थिक मदद दी जाएगी. मृतकों के परिजनों को शेष आर्थिक मदद पूरी जांच के बाद ही दी जाएगी. इस हादसे में जो घायल हैं उन्हें बेहतर इलाज देने की कोशिश की जा रही है. जरूरत पड़ी तो उन्हें रायपुर भी भेजा जाएगा. इस दुर्घटना के दौरान जो लोग पिकअप से कूद गए उनकी जान बच गई. स्थानीय नागरिकों ने बताया कि विधायक ने मृतकों के परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए 10-10 हजार की आर्थिक सहायता दी है. हादसे से वक्त ड्राइवर ने सबसे बोला कूदो, तो, जो पुरुष थे, वो कूद गए, लेकिन महिलाएं नहीं कूद सकीं. इसलिए इस हादसे में मृत महिलाओं की संख्या ज्यादा है. इसके बाद एंबुलेंस की व्यवस्था की गई और सभी को अस्पताल भिजवाया गया. लोगों ने बताया कि हादसे होते ही चारों ओर चीख-पुकार मच गई. उनकी आवाजें सुनकर स्थानीय लोग तुरंत मौके पर दौड़े. लेकिन खाई काफी गहरी थी. लोगों को नीचे पहुंचने में थोड़ा समय लगा. इसके बाद जब कई लोग आ गए तो पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई. इस हादसे में कई लोगों के शरीर देखने की हालत में नहीं थे. हादसे पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दुख जताया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 7 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश जिला प्रशासन को दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.’


Female Dog And Snake Fight: फीमेल डॉग डेजी और जहरीले सांप की फाइट,

कांकेर: छत्तीसगढ़ के कांकेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फीमेल डॉग डेजी अपने मालिक की जान बचाने के लिए एक सांप से भिड़ गई है। वह कई मिनट तक सांप से लड़ती रही है। साथ ही डेजी ने सांप को घायल कर दिया। मालिक ने बाद में डेजी को संभाला है। डेजी इससे पहले भालू से अपने मालिक की जान बचाई थी।


Aaj Ka Bhavishyafal Makar Rashi 21 May 2024: दौड़ भाग बढ़ी रहेगी, करियर में सफलता के योग हैं

Aaj Ka Makar Rashifal 21 May 2024 : इस वीडियो में ज्योतिष शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि मकर राशि वालों का आज ( 21 मई 2024 ) का दिन कैसा रहेगा. ज्योतिष के अनुसार दौड़ भाग बढ़ी रहेगी, करियर में सफलता के योग हैं, रुके हुए काम पूरे होंगे, खाने की वस्तु का दान करें, शुभ रंग लाल है.


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिरा की याद में पल-पल तड़पेगा अरमान, शादी का 'हां' बोल रूही के प्यार को मारेगा लात

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode: टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नया ड्रामा होने वाला है। सीरियल में अरमान रूही के सामने अपने दिल की बात रख देगा। वहीं, अभिरा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ेगा।


Election Phase 5 Voting : Kailash Kher वोटिंग के बीच क्यों हुए हैरान | Bollywood | N18S | #shorts

Election Phase 5 Voting : Kailash Kher वोटिंग के बीच क्यों हुए हैरान | Bollywood | N18S | #shorts #electionnews #phase5voting #kailashkher #bollywood #loksabhaelection2024 Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabar | n18_shortsन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


Salman Khan और Aishwarya Rai BachchanIndian ने मुंबई में डाला वोट II Loksabha Elections 2024

#LoksabhaElections2024: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और सुपर स्टार सलामान खान ने लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के लिए मतदान किया।Source: ANI #SalmanKhan #AishwaryaRaiBachchan #Elections #VotingDay #Moneycontrol Share Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Petrol Pump Video: पेट्रोल पंप पर जाते ही ट्रक में लग गई भयंकर आग, सब भागे लेकिन एक बंदे ने फुर्ती दिखा सबका दिल जीत लिया!

Petrol Pump Viral Video: नायरा पेट्रोल स्टेशन में घुसी एक लॉरी में आग लग गई, लेकिन सतर्क कर्मचारियों ने तुरंत सूझबूझ दिखाकर बड़ा हादसा होने से बचा लिया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


Jacqueline Fernandez ने Cannes में बिखेरा जलवा, शिमरी गोल्डन गाउन में आईं नजर | #shorts | N18S

Jacqueline Fernandez ने Cannes में बिखेरा जलवा, शिमरी गोल्डन गाउन में आईं नजर | #shorts | N18S #jacquelinefernandez #cannesfilmfestival2024 #TRENDING #shorts Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


Optical Illusion: दिमाग लगाइए और तस्वीर में छिपा हुआ 88 खोजकर दिखाइए