ROHINI ACHARYA NOMINATION: सारण से आज नामांकन भरेंगी रोहिणी आचार्य, पिता लालू और भाई तेजस्वी यादव भी रहेंगे मौजूद

Rohini Acharya Nomination: लोकसभा चुनाव के दो चरण बीत चुके हैं और अब आगे की लड़ाई के लिए अखाड़ा सजने लगा है. इसी कड़ी में सारण सीट से आज (सोमवार, 29 अप्रैल) को राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य अपना नामांकन भरेंगी. इस दौरान पिता लालू यादव और भाई तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि रोहिणी आचार्य बहुत दिनों से छपरा में ही कैंप करके चुनावी प्रचार-प्रसार कर रही हैं. रोहिणी के चुनावी कैंपेन के लिए राजद अध्यक्ष लालू यादव भी बीते कई दिनों से छपरा में ही कैंप रहे हैं. दूसरी ओर तेजस्वी यादव पार्टी प्रत्याशियों के लिए पूरे बिहार में चुनाव प्रचार में जुटे हैं.

रोहिणी ने एक्स प्लेटफार्म पर एक ट्वीट करके अपने नामांकन की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि 29 अप्रैल को सुबह 10 बजे सारण लोकसभा सीट से महागठबंधन प्रत्याशी के रूप में सारण समाहरणालयय में नामांकन दाखिल करूंगी. रोहिणी के नामाकंन के बाद जनसभा का आयोजन किया गया है. इस जनसभा को रोहिणी आचार्य सहित लालू यादव और तेजस्वी यादव भी संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी और महागठबंधन के कई वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे. राजद ने इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों के आने की अपील की है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण में JDU-RJD के बीच कड़ी टक्कर, BJP-चिराग और सहनी की साख भी दांव पर, 2019 का रिजल्ट भी देखें

इस जनसभा में लोगों को आमंत्रित करते हुए रोहिणी ने लिखा कि जनसभा को करोड़ों दिलों में बसने वाले शोषितों , वंचितों और अल्पसंख्यकों के रहनुमा राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, मुकेश सहनी, अब्दुल बारी  और महागठबंधन के तमाम वरीय नेता संबोधित करेंगे. आपसे मेरी विनती है कि इस अवसर पर उपस्थित होकर आप अपना प्यार और आशीर्वाद देने की कृपा करें. बता दें कि सारण लोकसभा सीट के लिए छठे चरण यानि 20 मई को मतदान होने वाला है. इस सीट पर रोहिणी का मुकाबला एनडीए और बीजेपी कैंडिडेट राजीव प्रताप रूडी से है. दोनों के बीच जुबानी जंग भी काफी दिनों से चल रही है. रोहिणी के समर्थन में लालू यादव भी लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. तबियत खराब होने के बावजूद लालू यादव यहां बीते कई दिनों से कैंप किए हुए हैं.

2024-04-29T05:54:53Z dg43tfdfdgfd