SHRADDHA KAPOOR: रूमर्ड बॉयफ्रेंड राहुल मोदी की फिल्म को-प्रोड्यूस करेंगी श्रद्धा, जानिए किस प्रोजेक्ट पर बनी बात?

पिछले कुछ समय से अफवाह है कि श्रद्धा कपूर रुमर्ड बॉयफ्रेंड और राइटर राहुल मोदी को डेट कर रही हैं. राहुल'प्यार का पंचनामा 2','सोनू के टीटू की स्वीटी'और 'तू झूठी मैं मक्कार' जैसी फिल्मों के राइटर हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के सेट पर हुई थी और वहीं से दोस्ती प्यार में बदल गई. फिल्हाल अभी दोनों ने अपने रिश्ते को सीक्रेट रखा हुआ है और वो एक-दूसरे के प्रति काफी सीरियस हैं. हालांकि कुछ दिन पहले श्रद्धा ने अपने रिश्ते के बारे में थोड़ा सा हिंट दिया था जब वो गले में 'R' लिखा हुआ एक पेंडेंट पहने नजर आई थीं. फैंस ने आशंका जताई कि इस R का मतलब राहुल है.

प्रोड्यूसर बनेंगी श्रद्धा कपूर

अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार,श्रद्धा और राहुल एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में कोलेबोरेट कर रहे हैं. Midday ने एक सूत्र के हवाले से कहा, 'बातचीत अभी शुरुआती चरण में है,इसलिए यह तय नहीं किया जा सकता कि यह उनका अगला प्रोजेक्ट होगा या नहीं. लेकिन श्रद्धा को सेंट्रल आइडिया पसंद आया है.वह राहुल के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर इसे को-प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं."

Stree 2 की शूटिंग में हैं व्यस्त

दरअसल श्रद्धा इस प्रोजेक्ट के साथ प्रोड्यूसर के तौर पर शुरुआत कर सकती हैं और इसके लिए वो राहुल के साथ काम कर सकती हैं. फिलहाल एक्ट्रेस 'स्त्री 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म हिट 'स्त्री' का सीक्वल है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. सीक्वल में राव के साथ वरुण शर्मा,पंकज त्रिपाठी और अन्य सितरे भी नजर आ सकते हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है.

ये भी पढ़ें:

2024-04-29T11:34:28Z dg43tfdfdgfd