TAAPSEE PANNU : शादी की अटकलों के बीच तापसी पन्नू ने साड़ी पहन शेयर की फोटो, कैप्शन में फैंस को दिया हिंट

Taapsee Pannu and Mathias Wedding : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी की अटकलों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. होली से ठीक पहले उनकी शादी को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी, और होली वाले दिन एक्ट्रेस (Taapsee Pannu) की मांग में 'सिंदूर' देख हर कोई इस बात को लेकर श्योर हो गया कि उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड और टेनिस प्लेयर मैथियास बोए संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. मैथियास (Mathias Boe) और तापसी एक दशक से भी ज्यादा समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब शादी की अटकलों के बीच तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पहला पोस्ट शेयर किया, जो वायरल हो रहा है. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक तापसी और मैथियास ने राजस्थान के उदयपुर में 23 मार्च को गुपचुप शादी की. इस सेरेमनी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे.

तापसी ने पोस्ट की साड़ी में अपनी फोटो

तापसी पन्नू ने शुक्रवार की सुबह ब्लैक लॉन्ग कोट के साथ साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि उम्मीद करती हूं कि साड़ी के साथ ये रोमांस कभी खत्म नहीं होगा. एक्ट्रेस की ये फोटो उनके रूम में ली गई है. इस पोस्ट के बाद से ही यूजर्स कमेंट बॉक्स में उन्हें एक बार फिर से शादी की बधाई देने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'आपको शादी के लिए ढेर सारी बधाई.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत सुंदर और गॉर्जियस लग रही हैं.' न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू की शादी में कोई बड़ा बॉलीवुड स्टार नहीं पहुंचा था. सूत्र ने बताया कि, 'दोबारा और थप्पड़ के को-एक्ट्रर पावेल गुलाटी शादी समारोह में शामिल हुए थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी पोस्ट की थी.

तापसी की फोटो ने अटकलों को दी हवा

तापसी के दोस्त और उनकी फिल्मों 'मनमर्जियां', 'सांड की आंख' और 'दोबारा' को डायरेक्टर कर चुके निर्देशक अनुराग कश्यप भी कथित तौर पर एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुए थे. एक्ट्रेस की सीक्रेट शादी की अटकलों के बीच मेहमानों और कार्यक्रम स्थल की कथित अंदर की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं. तापसी, जिन्होंने हमेशा कहा है कि वह तैयार होने पर अपनी शादी की खबर शेयर करेंगी, लेकिन फिलहाल वो मैथियास संग अपनी शादी की अटकलों पर चुप हैं. हाल ही में, मैथियास के साथ-साथ उनकी बहन शगुन पन्नू और अन्य लोगों के साथ होली मनाते हुए एक्ट्रेस की एक फोटो ने शादी की अटकलों को और बढ़ा दिया, क्योंकि फैंस ने कहा कि फोटो में तापसी पन्नू 'सिंदूर' लगाए हुए हैं.

2024-03-29T08:17:26Z dg43tfdfdgfd