TAARAK MEHTA KA OOLTAH CHASHMAH: 'मिस्टर सोढ़ी' ने मांगा काम, गायब होने पर पहली बार तोड़ी चुप्पी; बोले- 'पीआर स्टंट...'

TMKOC Gurucharan Singh on Missing: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर सोढ़ी का किरदार निभाकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरने वाले गुरुचरण सिंह इसी साल अप्रैल के महीने में कई दिनों के लिए लापता हो गए थे. गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) के लापता होने पर उनके पिता ने किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई थी. लेकिन कुछ दिनों के बाद गुरुचरण सिंह खुद ही वापस लौट आए. तब एक्टर ने पुलिस से कहा था कि वह कुछ निजी परेशानियों के चलते स्पिरिचुअल जर्नी पर चले गए थे. अब गुरुचरण सिंह ने पहली बार अपने गायब होने को लेकर बात की है और बताया  है कि आखिर उन्होंने यह कदम क्यों उठाया था. 

गुरुचरण सिंह ने मांगा काम

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh News) ने हाल ही में बॉम्बे टाइम्स को इंटरव्यू दिया है. जहां गुरुचरण सिंह ने कहा- 'मैं मुंबई आ गया हूं और खूब  सारा काम करना चाहता हूं. मैं फिलहाल कई लोन और कर्जे में डूबा हुआ हूं. यह सब काम के जरिए ही संभव हो पाएगा और मैं कड़ी मेहनत के लिए तैयार हूं.' गुरुचरण सिंह ने जल्द ही शादी करने का हिंट देते हुए कहा- 'कोरोना महामारी के दौरान से ही मुझे कई सारी चीजों ने इफेक्ट किया है. मैंने मुंबई छोड़ दिया और 2020 में दिल्ली वापस चला गया. क्योंकि पापा की सर्जरी थी, उसके बाद मैंने कई बिजनेस किए लेकिन वह चले नहीं. मेरा एक प्रॉपर्टी का इश्यू भी सालों से चल रहा है, जिसमें काफी पैसा खर्च हो गया है...' 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में Orry को वड़ा पाव में मिला बाल, Video में दिखाया हाल 

पब्लिसिटी के लिए गायब नहीं हुए थे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Tv Shows) ने आगे इंटरव्यू में कहा- 'मैं जब बुरा फील कर रहा था तो स्पिरिचुअल जर्नी पर चला गया था. भगवान में मन लगा लिया था और लौटना नहीं चाहता था. लेकिन भगवान ने मुझे साइन दिया कि मैं घर लौट जाऊं. कई लोगों को ऐसा लगता है कि मैं पब्लिसिटी बटोरना चाहता था इसी लिए गायब हुआ. लेकिन यह सच नहीं है.' बता दें गुरु चरण सिंह ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मिस्टर सोढ़ी का किरदार सालों तक निभाया है, लेकिन फिर 2020 में लॉकडाउन के बाद गुरुचरण ने पॉपुलर टीवी शो छोड़ दिया था. 

विशाल पांडे की बहन अरमान मलिक के खिलाफ करेंगी कानूनी कार्रवाई? 'थप्पड़ कांड' पर बोलीं- 'हमने चूड़ियां नहीं पहनी...'

2024-07-10T03:00:59Z dg43tfdfdgfd