VIDISHA SUICIDE CASE: INSTAGRAM पर REEL बनाई और रिश्तेदारों को फोन पर मौत की खबर दे कर फंदे पर झूल गया युवक

नईदुनिया प्रतिनिधि, विदिशा। जिले के गुलाबगंज थाना क्षेत्र के ग्राम ठर्र में एक युवक ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक तीन रील बनाई इसके बाद अपने एक रिश्तेदार को फोन करके खुद के मौत की सूचना दी और बाद में फंदे पर लटक गया।

मृतक के स्वजन शादी के लिए उसके रिश्ते की बात कर रहे थे आज सोमवार को वह लड़की देखने जाने वाले थे। 22 साल का पर्वत केवट गांव में ही मजदूरी करता था उसके घर में माता पिता, एक बड़ा भाई और एक बहन है। रविवार रात को एक रिश्तेदार के यहां शादी में गया था, देर रात को वापस आया। सुबह उठने के बाद उसने चाय पी और बिना कुछ कहे घर से निकल गया। घर से करीब 1 किलोमीटर दूर एक खेत में पेड़ पर जाकर उसने फांसी लगा ली।

मृतक के बड़े भाई गोलू केवट ने बताया उनकी बहन की एक हफ्ते पहले ही गोद भराई हुई है घर में बहन की शादी की तैयारी चल रही थी, छोटे भाई पर्वत के लिए भी लड़की देखने आज पास के ही एक गांव जाने वाले थे। बड़े भाई के अनुसार मृतक पर्वत ने घर में किसी को भी कोई बात नहीं बताई, घरवालों को भी समझ में नहीं आ रहा है कि उसने यह कदम क्यों उठाया।

मृतक पर्वत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहली बार रील बनाई कुछ शायरी और गम भरे गानों पर रील पोस्ट की उसके बाद अपने ही मोबाइल से रिश्ते के एक भाई को फोन करके खुद के मौत की सूचना दे दी। घबराए परिवार ने उसकी तलाश की तो वह घर से कुछ दूर पेड़ पर लटका मिला। पुलिस ने मेडिकल कॉलेज में उसका पोस्टमार्टम कराया है आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

2024-04-29T11:58:42Z dg43tfdfdgfd