VIRAL VIDEO: 'कौन कहता है कि चाय बेचने वाला ROLLS ROYCE नहीं खरीद सकता...', डॉली के नए वीडियो ने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका!

Dolly Chaiwala New Car: इंटरनेट की दुनिया में छा चुके डॉली चायवाला की पॉपुलैरिटी काफी तगड़ी है। बिल गेट्स द्वारा उनकी 'टपरी' पर चाय पीने के बाद भी तो वो रातों-रात वर्ल्ड फेमस हो गए। डॉली की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वो अक्सर अपने हैंडल से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जो इंटरनेट की जनता को काफी पसंद भी आते हैं।

हाल ही में डॉली ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो रॉल्स रॉयस के साथ नजर आ रहे हैं। पहले भी डॉली चायवाला लैंबॉर्गिनी जैसी लग्जरी कार के साथ तस्वीरें-वीडियो पोस्ट कर चुके हैं। लेकिन रॉल्स रॉयस के साथ उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि डॉली चायवाला कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं।

कौन कहता है...

View this post on Instagram

A post shared by D🫖LLY (@dolly_ki_tapri_nagpur)

]]>

वीडियो में वो कहते हैं - कौन कहता है कि चाय बेचने वाला रॉल्स रॉयस नहीं खरीद सकता है। वक्त बदलने में वक्त नहीं लगता है दोस्तों... तुम मेहनत तो करो। इस वीडियो को अब तक 27 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं 16 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। कई यूजर्स ने तो इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। वहीं कई लोगों ने डॉली को ट्रोल भी किया है।

कमेंट की बाढ़

एक यूजर ने लिखा है- भाई ये तो मोदी से भी ऊपर चला गया। दूसरे यूजर ने लिखा है-भाई मैं इंजीनियरिंग करूं की नहीं करूं। तीसरे यूजर ने लिखा है- भी पूरे एजुकेशन सिस्टम को रोस्ट कर रहा है। चौथे यूजर ने लिखा है- इससे बुरा कोलैबोरेशन नहीं हो सकता है। कई यूजर्स का मानना है कि डॉली चायवाला कई लोगों के लिए मोटिवेशन हैं।

नागपुर में है डॉली की टपरी

बता दें कि डॉली चायवाला की नागपुर के हैं और वहीं वो अपनी टपरी लगाते हैं। नागपुर में कई लोग उन्हें लोग अपनी दुकानों के उद्घाटन के लिए भी उन्हें बुलाते हैं। कई ब्रांड्स उनके साथ कोलैबोरेशन करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फिलहाल, वो मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-03-29T07:27:45Z dg43tfdfdgfd