समाचार

Trending:


Sandeep Chaudhary: 'राहुल गांधी को आपने प्रधानमंत्री के बराबर मान लिया' | Delhi MCD Elections 2024

ABP News: सुप्रीम कोर्ट ने वोटर वेरिफाइड पेपर ऑडिट ट्रेल (VVPAT) के साथ इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) पर डाले गए वोटों के पूर्ण सत्यापन की मांग के मामले में बड़ा फैसला सुनाया. कोर्ट ने VVPAT पर्ची के मिलान से जुड़ी सभी याचिका शुक्रवार (26 अप्रैल, 2024) को खारिज कर दी.


Baat Pate Ki: बंगाल में एक बार फिर बवाल

Baat Pate Ki:


Snake Chase People: सांप क्या सच में लोगों का पीछा करता, एक्सपर्ट ने बताया इसके पीछे का फैक्ट

सांप को दुनिया का सबसे जहरीला जानवर माना जाता है. कुछ सांप तो इतने खतरनाक होते हैं कि उनके जहर से तुरंत इंसान की मौत हो सकती है. जानिए सांप क्या सच में इंसानों का शिकार करना चाहता है या नहीं?


Arti Singh की शादी में पहुंची The Kapil Sharma Show की टीम, भर-भरकर लुटाया प्यार


Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर के बोल्ड कपड़ों को देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल, हाथ में बैग की डिजाइन देख पीट लेंगे माथा

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर अपने बोल्ड कपड़ों से अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन इस बार तो ड्रेस के साथ उनके बैग ने भी जमकर हल्ला मचाया है। खास डिजाइन वाले बैग को देख ट्रोलर्स जमकर ट्रोल कर रहे।


Ajay Daughter Akshay Son: लंदन में पार्टी कर रहे हैं नीसा देवगन और आरव कुमार, ओरी ने साझा की तस्वीरें

ओरी एक फेमस सोशल मीडिया सेलेब्रिटी है जिसे सभी जानते हैं। फैशन स्टाइल के अलावा वो फिटनेस के मामले में भी किसी से कम नहीं है। इसके अलावा ओरी अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ भी खूब मस्ती करते रहते हैं। वह रोजाना किसी सेलेब्स के साथ नजर आ ही जाते हैं। बॉलीवुड में ओरी के कई दोस्त हैं, लेकिन उनमें से कुछ स्टार किड्स ऐसे है जिनके ओरी बेहद करीब हैं। इस लिस्ट...


Ambikapur News : बालिका बनी वधु,पंडित-नाई के साथ पांच पर एफआइआर, बाल विवाह प्रतिषेध अधिनियम के तहत हुई कार्रवाई

नईदुनिया प्रतिनिधि , अंबिकापुर। प्रशासनिक समझाइश व सख्ती के बीच सूरजपुर जिले के भैयाथान क्षेत्र में 15 वर्ष की नाबालिग का विवाह कर दिया गया। वर व वधु पक्ष को इस बात की जानकारी थी कि कन्या की आयु विवाह के अनुरूप नहीं है। इसलिए निर्धारित तिथि से एक दिन पहले ही बारात बुला ली गई। बालिका के वधु बनने की जानकारी लगते ही प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई। जांच में बाल विवाह की पुष्टि पर वधु के माता-पिता , वर के पिता के अलावा विवाह संपन्न कराने वाले पंडित...


लोग केजरीवाल की पत्नी से मिलकर बताना चाहते हैं कि वे उनके परिवार के साथ खड़े हैं: सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया कि लोग अरविंद केजरीवाल की पत्नी से मिलना चाहते हैं और बताना चाहते हैं कि वे उनेक साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली कोर्ट में बहुत याचिका दाखिल हो गई हैं और कोर्ट को भी अब समझ आ गया कि दिल्ली उपराज्यपाल को जो सर्विस दी गई हैं वह दिल्ली सरकार के काम को करने से रोका जाए इसलिए दी गई हैं।


Pawan Singh का पीएम मोदी पर ज़ोरदार हमला, भोजपुरी में कहा-

Pawan Singh News: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पीएम मोदी पर तगड़ा हमला बोला है। बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पवन सिंह ने विकास के मुद्दे पर पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने कहा कि विकास के काम पर ध्यान नहीं देंगे तो जनता मोदी जी के नाम पर आखिर कब तक बीजेपी को जिताएगी। बीजेपी ने ये बात भोजपुरी में कही। उन्होंने कहा कि ध्यान ना देब विकास के काम पर त कब ले जिताई जनता मोदी जी के नाम पर।


Aaj Ka Bhavishyafal Kark Rashi 27 april 2024: रुके हुए काम पूरे होंगे, उपहार सम्मान का लाभ मिलेगा

Aaj Ka Kark Rashifal 27 april 2024 : इस वीडियो में ज्योतिष शैलेंद्र पांडेय बता रहे हैं कि कर्क राशि वालों का आज ( 27 अप्रैल 2024 ) का दिन कैसा रहेगा. ज्योतिष के अनुसार रुके हुए काम पूरे होंगे, उपहार सम्मान का लाभ मिलेगा, धन की स्थिति में सुधार होगा, पीपल के वृक्ष में जल अर्पित करें, शुभ रंग नीला है.


Tamannaah Bhatia: IPL अवैध स्ट्रीमिंग विवाद के बीच फिर चर्चा में हैं तमन्ना, 'ओडेला 2' को लेकर आया बड़ा अपडेट

तमन्ना भाटिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ओडेला 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म की शूटिंग मार्च महीने से शुरू हो चुकी है। 'ओडेला 2' क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का दूसरा भाग है। इसका पहला भाग साल 2022 में रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। निर्माताओं ने जारी किया शूटिंग का वीडियो तमन्ना भाटिया 'ओडेला 2' ...