आलीशान है कपिल शर्मा का नया 'घर', जानें कैसा दिखता है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सेट

Kapil Sharma New Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो नए सीजन का जबसे अनाउंस हुआ है, तभी से फैंस काफी एक्साइटेड है. इस बार ना सिर्फ कपिल के नए शो का नाम बदला है, बल्कि उनके घर का पता भी बदल गया है. अब कपिल शर्मा के शो का नाम 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' है. इस नए सीजन की शुरुआत 30 मार्च रात 8 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

अंदर से ऐसा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सेट

कपिल शर्मा का नया शो यानी की उनका नए घर का सेट बेहद आलीशान है. बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट पिछले सीजन के मुकाबले काफी लग्जरी है. इस बार कप्पू के स्पेशल कैफे से लेकर एयरपोर्ट, वेटिंग लाउंज तक है. इस बार कपिल का पूरा परिवार और घर अपग्रेड हो गया है. 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सारी चीजें आलीशान है. 

कपिल शर्मा ने भले ही दर्शकों को कहा हो कि बस पता बदला है, उनकी फैमिली वही पुरानी है, लेकिन इस नए सीजन के सेट को देखकर दर्शकों को एकदम अलग फीलिंग आने वाली है. इस बार शो में एयरपोर्ट और वेटिंग लाउंज है. साथ ही शॉपिंग के लिए कई स्टोर्स भी बनाए गए हैं. इसी के साथ कृष्णा अभिषेक का भी नया अंदाज देखने को मिलने वाला है. 

न कपिल शो' में इस बार लाइव ऑडियंस के बैठने की जगह भी बदली गई है. अर्चना पूरन सिंह के लिए भी खास जगह रखी गई है. जानकारी के लिए बता दें कि नए सीजन में कुछ और भी नए किरदार की भी एंट्री होने वाली है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृष्णा अभिषेक ने बताया था कि इस बार कुछ नई एंट्री भी होने वाली है. 

   

यह भी पढ़ें: जेल से बाहर आने के बाद बप्पा की शरण में पहुंचे एल्विश यादव, सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

2024-03-28T10:13:21Z dg43tfdfdgfd