ड्राइवर और पैसेंजर में भिड़ंत, चलती बस में जमकर फायरिंग, वीडियो वायरल

Fight Of Driver Passenger: अमेरिका के नॉर्थ कैरोलीना में एक बस में ऐसी दुर्घटना हो गई कि देखने वालों की रूह कांप गई. हुआ यह कि बस के अंदर अचानक फायरिंग शुरू हो गई. यह फायरिंग किसी और ने नहीं की बल्कि खुद ड्राइवर ने कर डाली. यह सब तब हुआ जब चलती बस में एक पैसेंजर ड्राइवर से बदतमीजी करने लगा. वह ड्राइविंग सीट के पास आकर ड्राइवर को अपशब्द कहने लगा. 

इसके बाद उस पैसेंजर ने गन निकाल ली, उसके दोनों हाथ में बंदूक थी. इसके बाद उसने ड्राइवर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. सीसीटीवी में कैद हुई वारदात में दिख रहा है कि पहले पैसेंजर की ड्राइवर से कहासुनी होती है, फिर ड्राइवर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर देता है. फिर पैसेंजर भी गोली चलाने लगता है.

आखिर में पैसेंजर उठकर बस कजे अंदर भागता है और फिर ड्राइवर उसका पीछे करने लगता है. पैसेंजर की पहचान 22 वर्षीय ओमरी टोबियास के रूप में हुई है. वहीं, ड्राइवर का नाम डेविड फुलार्ड बताया गया. बताया जा रहा है कि स्टॉप पर उतरने को लेकर ड्राइवर डेविड और पैसेंजर ओमरी के बीच बहस शुरू हुई थी. ओमरी तय स्टॉप से पहले बस रोकने की जिद कर रहा था. फिलहाल घटना का वीडियो सामने आया है. 

2023-05-29T18:30:06Z dg43tfdfdgfd