दिल्ली के UP भवन में अभिनेत्री से दुष्कर्म, FIR दर्ज; दो बड़े नेताओं से मिलवाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नई दिल्ली जिले के चाणक्यपुरी इलाके में स्थित उत्तर प्रदेश भवन में एक अभिनेत्री के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने यूपी भवन के कमरा नंबर 122 को सील कर दिया है।

पुलिस ने वहां के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है। वारदात 26 मई की है।

27 मई को दी शिकायत

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, दिल्ली और मुंबई में रहने वाली अभिनेत्री ने चाणक्यपुरी थाना पुलिस को 27 मई को शिकायत दी थी। उसने शिकायत में कहा कि दो नेताओं से मिलाने की बात कहकर राज्यवर्धन सिंह परमार उसे यूपी भवन ले गए। वहां स्वागत पटल पर राकेश चौधरी और पारस मौजूद थे। इन लोगों ने आरोपित को कमरा नंबर 122 उपलब्ध कराया।

बताया जा रहा है कि आरोपित राज्यवर्धन सिंह परमार उन लोगों की सूची शामिल नहीं है, जिन्हें यूपी भवन में कमरा आवंटित किया जाए। आरोपित व पीड़िता 26 मई को 01:05 बजे कमरे में गए। 27 मई की शाम को युवती ने परमार के खिलाफ थाने में शिकायत दी।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ जबरदस्ती यौन संबंध बनाए गए। पुलिस ने फिलहाल कमरे को जांच के लिए सील कर दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने भी एक्शन ले लिया है। सोमवार को घटना की जानकारी सीएम योगी को मिली थी। जिसके बाद भवन में तैनात तीन अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

2023-05-29T19:24:26Z dg43tfdfdgfd