GORAKHPUR VIRAL VIDEO: गोरखपुर में लड़कियों के बीच मारपीट, जमकर चली कुर्सियां, वीडियो वायरल

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर (Gorakhpur) में लड़कियों के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडियो मिनी जुहू चौपाटी कहे जाने वाले नौका विहार का बताया जा रहा है. वीडियो में एक लड़की, दूसरी लड़की को स्टूल और कुर्सियां चलाकर मारती हुई दिख रही है. दूसरी लड़की उससे बचने का प्रयास करते हुए पुलिस को बुलाने की बात कह रही है. लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. देखते-देखते ही नौबत मारपीट तक पहुंच गई. वीडियो में लड़कियों के साथ तीन लड़के भी दिखाई दे रहे हैं.

नौका विहार का बताया जा रहा वीडियो

रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र के नौका विहार का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि तीन लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड्स के साथ नौका विहार पर आई थीं. वीडियो रात का है और वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि बड़े महानगरों में पढ़ने वाली लड़कियां दिवाली और छठ पर छुट्टियों में पहुंची हैं.

तीनों लड़कियां अपने-अपने बॉयफ्रेंड के साथ चाय और फास्ट फूड की दुकान पर पहुंची. जहां लड़कियों के बीच मारपीट शुरु हो गई. दोनों तरफ से एक-दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गईं. इस दौरान मौजूद लोग भी लड़कियों की हरकतों से हैरान नजर आए. 

वायरल वीडियो की शहर में चर्चा

किसी बात को लेकर दोनों लड़कियों के बीच कहासुनी हो गई थी. इस बीच एक लड़की को इतना गुस्सा आया कि वह दूसरी लड़की को दौड़ाकर गंदी-गंदी गालियां देते हुए स्टॉल और कुर्सी चलाकर मारने लगी. इस बीच दूसरी लड़की पुलिस को बुलाने और कुर्सी और स्टूल चलने वाली लड़की को यह कहती तक नजर आई कि तुम पागल तो नहीं हो गई हो. हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस तरह की किसी भी घटना से इनकार कर रहे हैं. वायरल वीडियो की शहर में खूब चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें: योगी सरकार ने Halal Certification मामले की जांच STF को क्यों सौंपी? सामने आई ये बड़ी वजह

2023-11-21T08:24:09Z dg43tfdfdgfd