BIGG BOSS 17 फेम ANURAG DOBHAL हुए मालामाल, करोड़ों की चपत के बाद खरीदी महंगी प्रॉपर्टी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट रह चुके बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। अनुराग यूट्यूबर भी हैं और वह अपने व्लॉग में फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद अनुराग की फैंन फॉलोइंग बढ़ी है।

रियलिटी शो बिग बॉस ने बाबू भैया को एक अलग पहचान दी है। अब उन्होंने अपना एक और सपना पूरा कर लिया है। कार खरीदने के बाद अब अनुराग ने अपने घर के लिए जमीन भी खरीद ली है।

यह भी पढ़ें: एल्विश और मुनव्वर के बाद कानूनी पचड़े में Anurag Dobhal, यूट्यूबर पर लगा साढ़े 3 करोड़ का जुर्माना

अनुराग डोभाल ने खरीदी जमीन

अनुराग डोभाल ने अपने यूट्यूब व्लॉग में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने हाल ही में एक जमीन खरीदी है। यह जमीन उन्होंने अपने मां के नाम पर अपने पैसों से ली है। अपने व्लॉग में अनुराग इस बात का जिक्र करते हुए नजर आए। बाबू भैया ने कहा कि आज तक मैंने बाइक, कार, सुपर कार समेत कई चीजें खरीदी है। पहले मैंने जमीन खरीदी थी, जिस पर हमने घर बनाने का फैसला किया था, लेकिन बाद में हमने इसे गैरेज में बदल दिया।

फिर परिवार वाले मुझसे कहीं अच्छी जगह निवेश करने का आग्रह करने लगे, इसलिए मैंने आखिरकार अपनी मां के नाम पर जमीन खरीदी। जब अनुराग ने यह खबर अपनी मां को दी, तो वह रोने लगीं।

अनुराग ने लेम्बोर्गिनी पर दिया अपडेट

इसके साथ ही अनुराग ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर भी एक छोटा सा वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने अपनी जमीन फैंस को दिखाई और कैप्शन में लिखा, "न्यू घर की पहली शुरुआत"। इसके साथ ही अनुराग ने अपने व्लॉग में लेम्बोर्गिनी को लेकर भी अपडेट शेयर किया।

अनुराग ने कहा कि उनकी लेम्बोर्गिनी से संबंधित मामला अभी भी प्रक्रिया में है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सब साफ हो जाएगा। उनके पास सभी दस्तावेज तैयार हैं, लेकिन होली की छुट्टियों और चुनाव की वजह से प्रक्रिया में देरी हो रही है।

यह भी पढ़ें: Mannara Chopra के घर चाय पीने पहुंचे अनुराग डोभाल, एक्ट्रेस ने सरेआम कर दी बाबू भैया की बेइज्जती!

2024-03-29T06:12:55Z dg43tfdfdgfd