CHOR KA VIDEO: सामने से सामान उड़ा ले गया चोर, नया तरीका देख हिल गए लोग | देखें वीडियो

Chor Ka Video: सोशल मीडिया पर चोरी और छिनैती से जुड़े वीडियो नियमित अंतराल पर पोस्ट किए जाते हैं. इनमें चोरी के लिए चोर अलग-अलग तरीके अपनाते दिखते हैं. कई इसमें सफल हो जाते हैं तो कइयों को असफलता हाथ लगती है. चोरी या छिनैती करते समय जो चोर पकड़े जाते हैं उन्हें लोग तगड़ा सबक सिखा देते हैं. फिलहाल चोरी से ही जुड़ा एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चोर ने चोरी का नया तरीका निकाल लिया है. वो सामने से लोगों का सामान उड़ा रहा है और किसी को पता भी नहीं चल रहा है. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

चोरी का नया तरीका

ध्यान खींच रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक चोर नए तीरीके के साथ बाहर निकला है. उसके हाथ में एक बड़ा सा बैग नगर आ रहा है. उसके रडार पर लोगों के बैग, ट्रॉली आदि सामान हैं. ऐसा अक्सर होता है कि ट्रेन या बस के इंतजार में लोग जहां खड़े या बैठे होतें हैं वहीं पर अपना सामान भी रखते हैं. चोर ने इसी को देखते हुए नया तरीका निकाला. उसने एक बड़ा सा बैग लिया जो नीचे से फटा हुआ है. वो लोगों के बगल में खड़ा हो जाता है और उनके सामान पर अपना बैग रख देता और पल भर में उन्हें उठा लेता. लोगों को जब पता चलता कि उनका सामान गायब हो गया है फिर भी वो उस चोर पर शक नहीं कर पाते.

इंस्टाग्राम पर देखें वीडियो:

दिमाग हिल जाएगा

इस वीडियो में आप देखेंगे कि चोर ने कई लोगों का सामान उनके सामने से उड़ा लिया और किसी को भनक तक ना लगी. इस वीडियो को gyanibabanitesh नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. कैप्शन में लिखा है, 'चोरी का नया तरीका.' कई लोगों का यह भी कहना है कि ये प्रैंक वीडियो है. इस पर नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं.

2024-03-29T05:32:09Z dg43tfdfdgfd